Ayushmann Khurrana के घर हुई दिवाली पार्टी की Inside वीडियो और तस्वीरें


Diwali Party 2022: एक्टर आयुष्मान खुराना और पत्नी ताहिरा कश्यप की दिवाली पार्टी की हर तरफ चर्चा है. बॉलीवुड में इस साल दिवाली की पहली पार्टी देने वाले आयुष्मान खुराना ही थे. रविवार को हुई उनकी पार्टी में बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने शिरकत की थी. पार्टी में सभी ने खूब धमाल मचाया था. पत्ते खेलने से लेकर इंस्टा पर फनी रील्स बनाने तक, स्टार्स की मस्ती के वीडियोज और फोटोज वायरल हैं.

तापसी पन्नू, सान्या मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह, मनीष मल्होत्रा, नुसरत भरुचा जैसे स्टार्स ने पोस्ट शेयर की.
 
कार्तिक की हुई कमाई
आयुष्मान ने कार्तिक संग एक वीडियो भी शेयर किया था. इस वीडियो में कार्तिक हाथ में बहुत सारे रुपये लिए नजर आ रहे हैं. वीडियो में कार्तिक बोल रहे हैं कार्तिक ने बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं दिवाली पार्टी में भी कमाई की है. आयुष्मान कहते हैं कि इतने सारे पहले बॉक्स ऑफिस पर किस फिल्म को मिलने चाहिए तो कार्तिक कहते हैं डॉक्टर जी. वीडियो में कार्तिक और आयुष्मान की बॉन्डिंग कमाल लग रही है.


आयुष्मान-ताहिरा का डांस

दिवाली पार्टी में सभी ने जमकर डांस भी किया. ताहिरा कश्यप ने एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में शुरू में तो ताहिरा पार्टी की डेकोरेशन दिखाती नजर आ रही हैं. इसके बाद आयुष्मान और ताहिरा को सॉन्ग ‘मुझे तुमसे हैं कितने गिले’ पर ठुमके लगाते हुए देखा जा सकता है. आयुष्मान और ताहिरा की बॉन्डिंग देखते ही बनती है. कृति सेनन और वरुण धवन पार्टी में साथ में गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं. 

ताश पार्टी

पार्टी में कार्तिक के अलावा मनीष मल्होत्रा, नुसरत भरुचा जैसे स्टार्स ने पत्ते खेले. ताहिरा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें सभी पार्टी को खूब एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. 


एक फ्रेम में रकुल-तापसी-सान्या
आयुष्मान की इस पार्टी में बॉलीवुड डीवाज ने फैशन का जलवा बिखेरा था. एक्ट्रेसेस साड़ी और सूट में कैंडिड पोज देती दिखी थीं. सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल है, जिसमें रकुल प्रीत सिंह, तापसी पन्नू और सान्या मल्होत्रा एक फ्रेम में नजर आ रही हैं. उनके लुक की बात करें तो तापसी और सान्या ने साड़ी में ग्रेसफुल लुक कैरी किया तो वहीं रकुल प्रीत सिंह सूट पहने स्माइल फ्लॉन्ट करती नजर आईं. 


 

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e

पत्रलेखा संग नुसरत का फनी अंदाज

पार्टी में एक्ट्रेस नुसरत और पत्रलेखा के बीच का बॉन्ड देखने को मिला. दोनों साथ में फन करती नजर आईं. नुसरत ने इंस्टास्टोरी में पत्रलेखा संग पार्टी का वीडियो शेयर किया.

आयुष्मान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म डॉक्टर जी रिलीज हो गई है. फिल्म को खास अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला. इस मूवी में रकुल प्रीत सिंह उनके अपोजिट रोल में थीं. अब वो फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें

Bollywood Diwali Party: लाल जोड़े में पति विक्की कौशल का हाथ थामे पार्टी में पहुंचीं कैटरीना कैफ, देखें तस्वीरें

Throwback: जब पटाखे से जल गया था अमिताभ का हाथ, फिर भी की थी इस तरह शूटिंग





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: