AUS vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम का हुआ एलान


Australia vs West Indies: भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज हारने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम वेस्टइंडीज से दो 20 मैचों की टी20 सीरीज खेलने जा रही है. वेस्टइंडीज के खिलाफ इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का एलान कर दिया गया है. वेस्टइंडीज के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई टीम में दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर, स्टार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क, आलराउंडर मिचेल मार्श और मार्कस स्टोइनिस की वापसी हुई है.

वॉर्नर, स्टार्क, मिचेल मार्श और स्टोइनिस की हुई वापसी
वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर, स्टार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क, आलराउंडर मिचेल मार्श और मार्कस स्टोइनिस की वापसी हुई है. दरअसल, हाल ही में भारत के खिलाफ खत्म हुई तीन मैचों की टी20 सीरीज में डेविड वॉर्नर को आराम दिया गया था. वहीं मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस और मिचेल मार्थ चोट से जूझ रहे थे.

भारत से टी20 सीरीज हारी ऑस्ट्रेलिया
आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हरा दिया था. इस जीत के साथ ही भारत ने टी20 सीरीज अपने नाम कर ली थी. वहीं भारत से हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम क्वीसलैंड में वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का एलान कर दिया गया है. आपको बता दें कि इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में डेविड वॉर्नर, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनस और मिचेल मार्श की वापसी हो रही है. वहीं इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रलियाई स्पिन गेंदबाज एश्टन एगर और तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन को आराम दिया गया है.   

वेस्टइंडीज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम
आरोन फिंच (कप्तान), सीन एबॉट, पैट कमिंस, टिम डेविड, कैमरन ग्रीन, जोश हेज़लवुड, जोश इंगलिस, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, डेनियल सैम्स, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर और एडम ज़म्पा.

यह भी पढ़ें:

T20 World Cup: पाकिस्तान का यह खतरनाक खिलाड़ी वापसी के लिए पूरी तरह तैयार, अकेले दी थी भारत को शिकस्त

RSWS 2022: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से होगा भारत का मुकाबला, जानिए क्या हो सकती हैं दोनों टीमों की Playing XI



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: