Asia Cup 2022: श्रीलंका को चैंपियन बनने पर गंभीर ने खास अंदाज में दी बधाई, फैंस कर रहे तारीफ


Asia Cup 2022 Srilanka Gautam Gambhir: श्रीलंका ने पाकिस्तान को हराकर एशिया कप 2022 का खिताब अपने नाम किया. टीम ने फाइनल में शानदार प्रदर्शन किया. श्रीलंका की जीत के बाद टीम को विश्व की तमाम हस्तियां बधाई और शुभकामनाएं दे चुकी हैं. इसी क्रम में गौतम गंभीर ने श्रीलंका को खास अंदाज में बधाई दी. गंभीर ने इसका वीडियो ट्वीट किया है. उन्होंने श्रीलंका के चैंपियन बनने के बाद उसका झंडा अपने हाथों में लिया और फोटो क्लिक करवाई.

गंभीर ने श्रीलंका की जीत के बाद एक वीडियो ट्वीट किया. इसमें वे श्रीलंकाई फैंस के सामने उनके देश का झंडा लिए दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ-साथ गंभीर ने झंडे के साथ तस्वीर भी खिंचवाई. उन्होंने वीडियो के लिए कैप्शन लिखा, ”सुपरस्टार टीम…वकाई जीत की हकदार. बधाई श्रीलंका.” गंभीर के इस वीडियो को ट्विटर पर करीब 64 हजार लोगों ने लाइक किया है. जबकि करीब 5 हजार लोगों ने इसे रीट्वीट किया है. गंभीर के इस कदम की फैंस तारीफ भी कर रहे हैं.

गौरतलब है कि श्रीलंका की एशिया कप 2022 खराब शुरुआत रही थी. लेकिन इसके बाद टीम ने शानदार वापसी की. उसे पहले ग्रुप मैच में अफगानिस्तान ने 8 विकेट से हराया था. इसके बाद श्रीलंका एक भी मैच नहीं हारी. उसने दूसरे ग्रुप मैच में बांग्लादेश को 2 विकेट से हराया. टीम ने सुपरफोर के पहले मैच में अफगानिस्तान और दूसरे मैच में भारत को हराया. इसके बाद श्रीलंका ने अपने तीसरे सुपर फोर मैच में पाकिस्तान को हराया और फाइनल में भी उसे हराकर खिताब पर कब्जा किया.

यह भी पढ़ें : Asia Cup 2022 के फाइनल में जीत हासिल करने के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने जमकर किया डांस, देखें वीडियो

Watch: भारतीय पत्रकार के सवाल पर बौखला गए पाक क्रिकेट बोर्ड के चीफ, गुस्से में की यह शर्मनाक हरकत





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: