An Action Hero: आयुष्मान खुराना के फैंस के लिए बड़ी खबर,फिल्म में नहीं होगी हीरोइन


Ayushmann Khurrana’s An Action Hero Big Update: आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘डॉक्‍टर जी’ (Doctor G) में देखा गया था. अब आने वाले दिनों वह ‘एन एक्शन हीरो (An Action Hero)’ में एक्शन करते हुए देखे जाएंगे. फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है. आयुष्मान की फिल्में दर्शकों को काफी पसंद आती हैं. ऐसे में अब फिल्म से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है.

आयुष्मान की ‘एक्शन हीरो’ में नहीं होगी हीरोइन
रोमांटिक और सोशल कॉमेडी जैसे मुद्दों पर एक से एक फिल्में करने वाले आयुष्मान खुराना अब ‘एन एक्शन हीरो’ से हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्मों की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. इन दिनों वह फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. हाल ही में एक इवेंट के दौरान उन्होंने फिल्म से जुड़ी बड़ी जानकारी जाहिर करते हुए बताया की फिल्म में फीमेल लीड के तौर पर कोई एक्ट्रेस नहीं होंगी. यही नहीं फिल्म में कोई रोमांटिक ट्रैक भी नहीं देखने मिलेगा. जाहिर है लोगों के लिए यह हैरानी की बात है. 

स्पेशल अपीयरेंस में होगी मलाइका और नोरा की एंट्री
आयुष्मान खुराना ने बताया कि फिल्म की कहानी दो लोगों के इर्द गिर्द घूमती है. उनके अलावा अहम रोल में जयदीप अहलावत नजर आएंगे. एक्शन जॉनर की इस फिल्म में जबरदस्ती किसी एक्ट्रेस या रोमांटिक ट्रैक को रखना, फिल्म की अहम कहानी से दर्शकों का ध्यान भटका सकता है. हालांकि, एक्साइटमेंट की बात यह है कि फिल्म में मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगी.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में आयुष्मान सेलिब्रिटी मानव का किरदार निभा रहे हैं. वहीं जयदीप अहलावत पॉलिटिशियन भूरा सोलंकी की भूमिका में होंगे. दोनों के बीच एक बदले की कहानी दिखाई जाएगी. फिल्म का निर्देशन अनिरुद्ध अय्यर ने किया है. बता दें कि ‘एन एक्शन हीरो’ 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. 

News Reels

यह भी पढ़ें- Bhediya Trailer: बुर्ज खलीफा पर दिखा ‘भेड़िया’ के ट्रेलर का जलवा, वरुण धवन ने दिखाई झलक



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: