AIMIM चीफ ओवैसी का तंज- ‘बेरोजगारी की बात होने पर चीते से भी तेज भागते हैं PM मोदी’


AIMIM Chief Asaduddin Owaisi on PM Modi: एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी आज राजस्थान की राजधानी जयपुर पहुंचे. यहां उन्होंने हिजाब, मदरसों के सर्वे से लेकर कई मुद्दों पर बात की. इस दौरान ओवैसी ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा एक सवाल के जवाब पर कहा कि बेरोजगारी की बात पर तेज भागने में प्रधानमंत्री चीते को भी पीछे छोड़ देते हैं.

‘चीते से भी तेज चलते हैं पीएम मोदी’
दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने जन्‍मदिन पर नामीबिया से आए आठ चीतों को कूनो पालपुर राष्‍ट्रीय उद्यान में छोड़ेगें. इसी से जुड़े एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा, “मोदी जी बेरोजगारी की बात होने पर तेज भागने में चीते को भी पीछे छोड़ देते हैं. मोदी जी से पूछेंगे कि चीन हमारी जमीन पर कब्‍जा कर गया तो मोदी जी चीते से ज्‍यादा तेज चले जाएंगे लेकिन चीन नहीं बोलेंगे. मोदी जी से बोलेंगे कि पेट्रोल डीजल इतना महंगा हो गया तो वह चीते को भी मात देंगे. उनकी तेजी इन मामलों में बड़ी है.”

उन्होंने आगे कहा, “हम उनसे कह रहे हैं कि थोड़ा रुक‍िए आराम से चलि‍ए और देश को बताइए कि आप कह रहे हैं. चीन पीछे हट रहा है बताइए कहां हट रहा है? इस पर बात ही नहीं कहते है.”

‘हिजाब एक जरूरी धार्मिक प्रथा’
वहीं हिजाब के मुद्दे पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मेरा मानना है कि हिजाब मुसलमानों के लिए जरूरी धार्मिक प्रथा है. यह हमारा सांस्‍कृतिक अधिकार है. अगर सरकारी स्कूल अन्य धार्मिक प्रतीकों की अनुमति दे रहे हैं तो इसकी अनुमति क्‍यों नहीं दी जा रही. ओवैसी ने कहा कि अगर कोई महिला (ह‍िजाब) पहन रही है तो वह अपने सर पर पहन रही है न कि अपने दिमाग पर. अगर कोई लड़की हिजाब पहनना चाहती है तो आप उसे क्यों रोकना चाहते हैं?

ये भी पढ़ें

Jaipur News: दो दिन के राजस्थान दौरे पर पहुंचे AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी, मदरसों के सर्वे और हिजाब पर कही ये बात

Hindi Diwas 2022: अशोक गहलोत से लेकर वसुंधरा राजे तक, जानें- राजस्थान के नेताओं ने हिंदी भाषा को लेकर क्या कहा



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: