AB Devilliers का बड़ा खुलासा, बताया- नए यूट्यूब चैनल में विराट कोहली होंगे पहले मेहमान


AB Devilliers and Virat Kohli: साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान और दिग्गज विस्फोटक बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने एक बड़ा खुलासा किया है. एबी डीविलियर्स ने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है. उन्होंने बताया कि उनके नए यूट्यूब चैनल में विराट कोहली उनके पहले मेहमानों मे से एक होंगे. डीविलियर्स के इस खुलासे के बाद क्रिकेट फैंस में काफी खुशी है.

विराट होंगे पहले मेहमान
साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और 360 डिग्री के नाम से मशहूर एबी डीविलियर्स ने बड़ी जानकारी देते हुए बताया कि विराट कोहली उनके नए यूट्यूब चैनल के पहले मेहमान में से एक होंगे. डीविलियर्स के इस एलान के बाद कोहली और डीविलियर्स के फैन्स में काफी खुशी का माहौल है. आपको बता दें कि कोहली और डीविलियर्स दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. इन दोनों की जोड़ी को फैन्स मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह देखना काफी पसंद करते हैं.

चिन्नास्वामी में लौटने का भी किया एलान
एबी डी विलियर्स ने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मैं अगले साल चिन्नास्वामी में लौट रहा हूं, लेकिन खिलाड़ी के तौर पर नहीं. एबी डी विलियर्स ने ट्वीट में आगे लिखा कि मैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सभी फैंस को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने तकरीबन 1 दशक तक खिलाड़ी के तौर पर मुझे लगातार सपोर्ट किया. साथ ही उन्होंने इस बात की पुष्टि की कि वह अगले साल आईपीएल में लौट रहे हैं, लेकिन इस बार वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए नई भूमिका में होंगे.     

आईपीएल में फिर दिखेंगे एबी डी विलियर्स!
गौरतलब है कि एबी डी विलियर्स लंबे लक्त तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ जुड़े रहे. साल 2011 के मेगा ऑक्शन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एबी डी विलियर्स को अपने साथ जोड़ा था. साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी एबी डी विलियर्स आईपीएल के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में एक माने जाते हैं. साथ ही इस टूर्नामेंट में एबी डी विलियर्स के रिकार्ड भी शानदार रहे हैं. हालांकि, उन्होंने पिछले साल आईपीएल को अलविदा कह दिया था, लेकिन अब उन्होंने एक बार फिर आईपीएल में किसी अन्य भूमिका में लौट रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

AUS vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, स्टार आलराउंडर बाहर

Irani Cup: ईरानी कप के दोनों पारियों में बुरी तरह फ्लॉप हुए चेतेश्वर पुजारा, दहाई का आंकड़ा भी नहीं कर सकें पार



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: