888 मिलियन दर्शकों ने लुटाया सपना चौधरी पर प्यार, ‘चटक-मटक’ पर खूब थिरके लोगों के कदम


Sapna Choudhary ‘Chatak Matak’ Song: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी हमेशा से ही अपने धमाकेदार डांस वीडियो से दर्शकों को एंटरटेन करती नजर आई हैं. रोजाना इंटरनेट पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का कोई ना कोई गाना वायरल होता नजर आता है. यूट्यूब पर अपने बेहतरीन गानों की छाप छोड़ने वाली सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. इन दिनों इंटरनेट पर सपना चौधरी का एक गाना वायरल हो रहा है. इस वायरल हो रहे गाने में सपना चौधरी खूब लटके झटके मारती नजर आ रही हैं. वैसे सपना चौधरी लटके झटके मारे भी क्यों ना, इस गाने का नाम ही कुछ ऐसा है – ‘चटक मटक, ऐसे में चटकना मटकना तो बनता ही है. सपना चौधरी इस वीडियो में अपने कातिलाना डांस मूव्स दिखाते हुए दर्शकों के दिलों पर राज करती नजर आ रही हैं. 

सपना के इस गाने ने व्यूज के सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए 888 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है. इस गाने को 3 मिलियन से भी ज्यादा दर्शकों ने लाइक का बटन दबाते हुए सुपर डुपर हिट बना डाला है. यह गाना वत्स रिकॉर्ड पर रिलीज किया गया था. 2020 में रिलीज हुए इस गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था. हर शादी ब्याह में सपना चौधरी का यह गाना जब तक नहीं बजता तब तक डीजे की धूम फिकी सी लगती थी. आज भी अगर किसी पार्टी में जाएंगे तो आपको सपना चौधरी का यह गाना जरुर सुने को मिलेगा.

 इस वीडियो में सपना चौधरी रेणुका पवार के साथ जोड़ी जमाए हुए धांसू डांस करती नजर आई हैं. सपना चौधरी की इन्हीं कातिल अदाओं पर चाहने वाले मर मिटे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना के चाहने वाले उन्हें ड्रीमगर्ल कहकर पुकार रहे हैं. सपना चौधरी के इस गाने को रेणुका पवार ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है. इस गाने को म्यूजिक गुलशन म्यूजिक ने दिया है. इस गाने के लिरिक्स बिट्टू सोरखी ने लिखे हैं. आप सपना चौधरी के ऐसे ही शानदार गाने वत्स रिकॉर्ड्स पर जाकर सुन सकते हैं.

 

यह भी पढ़ें- मॉडर्न वुमन को लेकर आलिया भट्ट ने की बात, कहा- ‘स्टाइल, शांति यूं कहो आप में होना चाहिए सब कुछ…’

Ranveer Singh Review Brahmastra: रणवीर सिंह ने देखी आलिया-रणबीर की ब्रह्मास्त्र, कहा- ‘हिंदी सिनेमा में ऐसा कभी…’



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: