7 जगह चोरी करने वाले 3 शातिर बदमाश गिरफ्तार: दिन में करते थे रेकी, 2 के खिलाफ 36 से ज्यादा मामले दर्ज



बूंदी37 मिनट पहले

आरोपी दिन में रेकी करते थे और फिर रात को सरिये और कुल्हाड़ी से दुकानों का ताला और शटर तोड़कर चोरी करते थे। 

बूंदी के कापरेन शहर में पिछले दिनों हुई चोरी की वारदातें करने वाले शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चोरी की घटना के 3 सप्ताह बाद पुलिस ने 3 शातिर बदमाशों को पकड़ लिया है। आरोपी चोरी करने से पहले दिन में रेकी करते थे और फिर रात को सरिये और कुल्हाड़ी से दुकानों का ताला और शटर तोड़कर चोरी करते थे।

थानाधिकारी सुरेश कुमार गुर्जर ने बताया कि 14 अगस्त को पीड़ित अरविंद अग्रवाल निवासी कापरेन ने थाने में चोरी की रिपोर्ट दी, जिसमें बताया कि रात को अज्ञात चोर उसके मकान में घुसे और 20 हजार रुपए कैश और सोने के गहने चुरा ले गए। चोरों ने मनोज जैन की दुकान से भी चोरी की। इसके अलावा महावीर जैन के मकान की खिड़की तोड़कर 10 से 15 साड़ियां और नकदी ले गए। इसी प्रकार गिरिश गौतम के सूने मकान, हेमराज धाबाई के मकान, दिनेश गोयल के मकान और ललित टेलर के मकान के ताले तोड़कर भी चोरी की।

थानाधिकारी ने बताया कि एसपी जय यादव के निर्देश पर टीम का गठन कर चोरों की तलाश शुरू की गई। पुलिस टीम ने चोरी व नकबजनी के मामले में बबलू उर्फ शानू पुत्र रामकिशन माली निवासी देई, रइस खान पुत्र अल्लारखा निवासी टोडापोल नैनवां और सूरज जोशी पुत्र लीलाधर जोशी निवासी मालवीय नगर जयपुर को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि चोर काफी शातिर प्रवृत्ति के हैं। इन पर पहले भी कई थानों में चोरी के मामले दर्ज हैं। आरोपियों से पूछताछ में और भी चोरी की वारदातों के खुलासे की संभावना है।

2 आरोपियों पर 36 से ज्यादा मामले दर्ज
थानाधिकारी ने बताया कि बबलू पर थाना सदर बूंदी, देई, नैनवां, इंद्रगढ़, सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा, टोंक के मालपुरा, दबलाना थाने में कुल 38 मामले दर्ज हैं। वहीं रइस पर थाना नैनवां, नयापुरा (कोटा), बूढ़ादीत, मानटाउन, देवली, माणक चौक जयपुर, कोतवाली सवाई माधोपुर, डिग्गी, उनियारा आदि में 36 से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: