6 रन बनाकर आउट हुए पंत तो फैंस ने किया ट्रोल, सैमसन को लेकर शेयर किए दिलचस्प मीम्स


Rishabh Pant India vs New Zealand: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पंत एक फिर से कुछ खास नहीं कर पाए. वे न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे टी20 सीरीज के दूसरे मैच में महज 6 रन बनाकर आउट हो गए. पंत ने 13 गेंदों का सामना किया और आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ट्रोल किया. पंत पिछले काफी समय से फॉर्म में नहीं दिखे. इसी वजह से वे ट्रोल हुए. भारत ने इस मुकाबले के लिए संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी.

टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया ने 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए. भारतीय पारी के दौरान पंत को ओपनिंग का मौका दिया गया. लेकिन वे फेल हो गए. पंत एक चौके की मदद से 13 गेंदों में 6 रन बनाकर आउट हो गए. पंत के आउट होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने कई तरह के मीम्स ट्वीट किए. संजू सैमसन के फैंस ने भी मीम्स शेयर की. टीम इंडिया के फैंस ने संजू को प्लेइंग इलेवन में शामिल न करने को लेकर नाराजगी जाहिर की.

गौरतलब है कि इस मुकाबले में भारत के लिए सूर्यकुमार यादव ने तूफानी प्रदर्शन किया. उन्होंने 51 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 111 रन बनाए. सूर्या की इस पारी में 11 चौके और 7 छक्के शामिल रहे. 

यह भी पढ़ें : IND vs NZ: दूसरे टी20 में उतरते ही भारत ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, बनी एक कैलेंडर ईयर में सर्वाधिक मैच खेलने वाली टीम





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: