53 साल की हुईं नीलम कोठारी…जन्मदिन पर बेस्ट फ्रेंड रवीना टंडन ने गजब अंदाज में दी बधाई


Raveena Tandon Birthday Wish For Neelam Kothari : अपने चार्म और खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलम कोठारी (Neelam Kothari) का आज जन्मदिन है. नीलम कोठारी 80 और 90 के दशक की हिट अभिनेत्री रही हैं, फिलहाल एक्ट्रेस ओटीटी प्लैटफॉर्म पर अपना करियर चमका रही हैं. नीलम कोठारी को उनके 53वें जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर खूब बधाइयां मिल रही हैं. इस बीच नीलम कोठारी की बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अनोखे अंदाज में नीलम कोठारी को हैप्पी बर्थडे कहा है. 

रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नीलम कोठारी के साथ कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद दी है. इन तस्वीरों में दोनों एक्ट्रेसेस के बीच गजब की बॉन्डिंग नजर आ रही है. रवीना ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए अपनी बेस्ट फ्रेंड के लिए खास मैसेज लिखा, उन्होंने कैप्शन दिया, “ये दोस्ती, थी है और हमेशा के लिए रहेगी…हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग नीनू…लव हैप्पीनेस और खुशियां हमेशा के लिए..”


बता दें कि, रवीना और नीलम बॉलीवुड की बेस्ट फ्रेंड्स मानी जाती हैं, दोनों को हमेशा साथ में पार्टी और आउटिंग करते देखा जाता है. करियर के शुरुआती दौर से लेकर अब तक दोनों की दोस्ती बनी हुई है. तस्वीरों में नीलम और रवीना अलग-अलग अंदाज में किलर पोज देती नजर आ रही हैं. गर्ल गैंग में दोनों एक्ट्रेस का बिंदास अंदाज फैंस को घायल करने के लिए काफी है. रवीना की इस पोस्ट पर कॉमेंट बॉक्स में नीलम कोठारी के फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं. 

नीलम कोठारी बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और चार्मिंग एक्ट्रेस रही हैं. उन्होंने अपने करियर में ‘हत्या’,’खुदगर्ज’, ‘लव 86’, ‘दो कैदी’, ‘अफसाना प्यार का’ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों समेत लगभग 45 फिल्मों में ही काम किया होगा. नीलम की ज्यादातर फिल्में सुपरस्टार गोविंदा के साथ थी दोनों की जोड़ी खूब पसंद की जाती थी. 

यह भी पढ़ें- निकहत जरीन की ख्वाहिश हुई पूरी…Salman Khan संग बॉक्सर ने किया रोमांटिक डांस, वायरल हुआ वीडियो





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: