5 स्टार होटलों में एडल्ट फिल्में बना रहे थे राज कुंद्रा, पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट


Shilpa Shetty husband Raj Kundra : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. महाराष्ट्र की साइबर पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है. राज पर कुछ लोगों के साथ मिलकर डीलक्स होटलों में पोर्नोग्राफी कंटेंट बनाने का आरोप है, जिन्हें पैसे कमाने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डिस्ट्रीब्यूट किया जाता था. 

होटलों में शूट किया पोर्न वीडियो
पिछले सप्ताह एक अदालत में दायर साइबर पुलिस चार्जशीट के अनुसार, राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे, फिल्म मेकर मीता झुनझुनवाला और कैमरामैन राजू दुबे के साथ फाइव स्टार होटलों में पोर्न वीडियो शूट किया था.

ऐसे सामने आया मामला
साल 2021 में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अप्रैल में अपनी अलग चार्जशीट दाखिल की थी. इसके बाद सितंबर में एक और सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की गई, जो फरवरी 2021 में मड आइलैंड बंगले पर छापे के बाद सामने आया था. साल 2019 में साइबर पुलिस ने एक मामला दर्ज किया था, जिसमें दावा किया गया कि आर्म्सप्राइम मीडिया लिमिटेड के निदेशक राज कुंद्रा अश्लील वीडियो बनाने और डिस्ट्रीब्यूट करने में शामिल थे. 

राज समेत कई पर लगे ये आरोप
450 पन्नों की चार्जशीट में ‘बनाना प्राइम ओटीटी’ के सुवाजीत चौधरी, राज कुंद्रा और उनके स्टाफ सदस्य उमेश कामत समेत अन्य का नाम पोर्न कंटेट वाली एक वेब सीरीज ‘प्रेम पगलानी’ को बनाने और ओटीटी पर अपलोड करने के लिए शामिल किया गया है. इसके अलावा पूनम पांडे पर खुद का मोबाइल ऐप ‘द पूनम पांडे’ डेवलप करने और राज कुंद्रा की कंपनी की मदद से वीडियो शूट करने और फिर उसे अपलोड व सर्कुलेट करने का भी आरोप है. साइबर पुलिस के अनुसार, कैमरामैन राजू दुबे ने शर्लिन चोपड़ा के वीडियोज भी शूट किए थे, जबकि झुनझुनवाला पर शर्लिन के लिए स्क्रिप्ट लिखने और निर्देशित करने में सहायता करने का आरोप है. 

News Reels

लापता हुईं मॉडल्स की तलाश जारी
साइबर पुलिस ने दावा किया है कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) की कंपनी ने अपराध में सहायता की और बढ़ावा दिया है. इसने अन्य सभी सह-अभियुक्तों से पैसे लिए हैं. हालांकि, वे जानते थे कि ऐसी चीजें अवैध हैं, यहां तक कि वे कुछ अन्य लापता मॉडलों की तलाश में हैं, जिन्होंने अश्लील वीडियो या वेब सीरीज में काम किया है.

यह भी पढ़ें- इस अरबपति बिजनेसमैन के साथ लिव-इन में रह रही हैं Manushi Chhillar? सामने आईं रिलेशन से जुड़ी ये अहम जानकारी



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: