15 प्वाइंट से पिछड़ने के बावजूद बेंगलुरु बुल्स ने यू मुंबा को हराया, भरत का अद्भुत प्रदर्शन


U Mumba vs Bengaluru Bulls: प्रो कबड्डी लीग (PKL) 2022 के 33वें मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने दमदार प्रदर्शन करते हुए यू मुंबा के खिलाफ शानदार जीत हासिल की है. पहले हाफ में ही बेंगलुरु दो बार ऑल आउट हुई थी और 14 प्वाइंट से पीछे थी. हालांकि, दूसरे हाफ में मुंबा को तीन बार ऑल आउट करते हुए बेंगलुरु ने यह जीत दर्ज की है. बेंगलुरु के लिए यह लगातार दूसरी जीत है. उन्होंने मुंबा को 42-32 के अंतर से हराया है.

पहले हाफ में पूरी तरह से रहा यू मुंबा का दबदबा

यू मुंबा ने मैच की शुरुआत धमाकेदार तरीके से की थी. दूसरी रेड में ही गुमान सिंह ने तीन टच प्वाइंट लेते हुए मैच की पहली सुपर रेड लगा दी थी. इस रेड के बाद बेंगलुरु वापसी नहीं कर सकी और छठे मिनट में ही ऑल आउट हो गई. मुंबा ने मैच में 10-3 की बढ़त हासिल कर ली थी. इस ऑल आउट के बाद बेंगलुरु संभल पाती इससे पहले ही वे दोबारा उसी स्थिति में पहुंच चुके थे. 14वें मिनट में फिर से बेंगलुरु ऑल आउट हुई और अब मुंबा 21-5 से आगे थी.

पहला हाफ समाप्त होने तक मुंबा ने 24-10 की बढ़त हासिल कर ली थी. मुंबा के डिफेंस ने आठ टैकल प्वाइंट्स लिए थे, लेकिन बेंगलुरु की डिफेंस ने निराश करते हुए केवल दो ही टैकल प्वाइंट्स हासिल किए थे. बेंगलुरु के लिए एक ही अच्छी बात रही कि भरत ने रेडिंग में पांच प्वाइंट अपने नाम किए थे. मुंबा के लिए गुमान सिंह ने सात प्वाइंट हासिल किए थे.

भरत के दम पर बेंगलुरु ने की वापसी और अपने नाम किया मैच

दूसरे हाफ की शुरुआत में ही भरत ने एक ही रेड में तीन डिफेंडर्स को आउट करते हुए मुंबा को ऑल आउट किया. इस ऑल आउट के बावजूग मुंबा 24-16 से आगे थी. हालांकि, यहां से बेंगलुरु ने वापसी करनी शुरू कर दी थी और हाफ के 10वें मिनट में मुंबा को दोबारा ऑल आउट करते हुए पहली बार मैच में बढ़त हासिल की थी. बेंगलुरु की वापसी भरत ने अकेले दम पर कराई थी जिन्होंने सीजन का तीसरा सुपर 10 लगाया था.

मैच समाप्त होने से डेढ़ मिनट पहले बेंगलुरु ने मुंबा को तीसरी बार ऑल आउट किया और उनके पास आठ प्वाइंट की बढ़त हो गई थी. भरत ने बेंगलुरु के लिए 16 रेड प्वाइंट्स लिए. गुमान ने मुंबा के लिए सुपर 10 लगाया, लेकिन अपनी टीम की हार नहीं टाल सके.

यह भी पढ़ें:

PKL 9: पवन सहरावत की चोट पर आया बड़ा अपडेट, तमिल थलाइवाज के कोच ने दी ये जानकारी

Exclusive: कैसे एक साधारण किसान का बेटा बना तमिल थलाइवाज का नया हीरो, 18 साल के नरेंदर कंडोला ने बताया अपना लक्ष्य



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: