11 साल के गेंदबाज ने रोहित को बनाया अपना फैन, हिटमैन के साथ नेट्स में की प्रैक्टिस


Rohit Sharma Video: भारतीय टीम इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के लिए ऑस्ट्रेलिया में अभ्यास कर रही है. अभ्यास के बीच टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो सभी का दिल जीत रहा है. दरअसल, एक 11 साल का बच्चा मैदान में अभ्यास कर रहा था. रोहित शर्मा की नज़र उस बच्चे पर पड़ी. रोहित बच्चे की गेंदबाज़ी देख काफी प्रभावित हुए और उन्होंने बच्चे को बुलाया और नेट्स में ले गए, जहां उस 11 साल के बच्चे ने रोहित शर्मा को गेंदबाज़ी कराई.

बच्चे ने कैसे किया प्रभावित

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चा अपनी गेंदबाज़ी से कैसे सभी को प्रभावित कर रहा है. बच्चे के शानदार रनअप और अच्छे बॉलिंग एक्शन ने सभी को लुभाया. बच्चे की गेंदबाज़ी देखने के बाद भारतीय टीम का बाकी स्टाफ भी बच्चे से मिलने के लिए पहुंचे. बच्चे का नाम द्रुशिल चौहान है. रोहित शर्मा ने नेट्स में गेंदबाज़ी के बाद द्रुशिल को ड्रेसिंग रूम में भी बुलाया. रोहित ने द्रुशिल को अपना ऑटोग्राफ भी दिया.

 

बड़े होकर बनना चहाता है क्रिकेटर

जैसा कि आप वीडियो में देख सतके हैं कि द्रुशिल बता रहे हैं कि वो एक क्रिकेटर बनना चहाते हैं. द्रुशिल ने आगे बताया कि उसकी पसंदीदा गेंद इन स्विंग यॉर्कर और ऑउट स्विंग है. रोहित शर्मा ने उस नन्हें गेंदबाज़ से पूछा कि आप इंडिया के लिए कैसे खेलेगो, जब आप इंडिया में रहते ही नहीं हो. इस पर द्रुशिल कहते हैं कि वो इंडिया जाएंगे.

गौरतलब है कि टीम इंडिया अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में खेलेगी. इस मैच के लिए भारतीय टीम तैयारियों में लगी हुई है. इससे पहले साल 2021 के टी20 वर्ल्ड कप पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में भारतीय टीम का हार का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें….

SL vs NAM: टी20 वर्ल्ड कप के पहले ही मैच में बड़ा उलटफेर, नामीबिया ने श्रीलंका को 55 रनों से हराकर चटाई धूल

Adelaide Oval Ground: एडिलेड ओवल मैदान पर ऑस्ट्रेलिया का रहा है दबदबा, जानें पिच रिपोर्ट से लेकर शेड्यूल तक सभी कुछ





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: