हाजीपुर में अपराधियों ने की घर में घुसकर व्यवसायी की हत्या, सिर में मार दी गोली


हाजीपुर: बिहार के हाजीपुर में रविवार को गोलीबारी की वारदात हुई है. आरा मिल व्यवसायी को अपराधियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने घर में घुसकर कारोबारी के सिर में गोली मारी है. इसके बाद आराम से मौके से फरार हो गए. घटना नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक की है. गोली की आवाज से इलाका गूंज गया. मामले की सूचना पाकर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई.

सिर में गोली मारकर हत्या

बताया जाता है कि एक आरा मिल व्यवसायी बुजुर्ग व्यक्ति को दो बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर लगभग 4 बजे सुबह मारा है. गोली चलने की आवाज सुनने के बाद परिजन पहुंचे तो देखा कि अपराधी भाग रहे हैं. वहीं गोली लगने से व्यक्ति की मौत हो गई. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस की दी. सुबह-सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया. पुलिस ने लोगों से पूछताछ की. आसपास के इलाकों में छानबीन भी की.

पुलिस को मिला मौके से खोखा

मृतक के चचेरे भाई दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि हम लोग को सूचना मिली कि इस तरह की घटना हुई है. हम लोग गए तो देखा कि लाश पड़ी थी.  इनका नाम शर्मा सिंह है. उन्होंने कहा कि बुजुर्ग का किसी से कोई विवाद नहीं था, लेकिन अचानक दो की संख्या में अपराधी ने पहुंचकर सिर में गोली मार दी. पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया है. बिहार में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है. बेखौफ अपराधी हत्या की घटना को अंजाम देते हैं.

यह भी पढ़ें- Inside Story: बीजेपी का ‘दांव’ निशाने पर लगा, लालू यादव के गढ़ में कैसे खिला कमल? जानिए क्यों कुसुम देवी पर था भरोसा



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: