हाईएस्ट टैक्स पेयर हैं साउथ सुपरस्टार रजनीकांत, जानिए- कितने करोड़ भर चुके हैं टैक्स


Rajinikanth Tax: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़ा एक्टर माना जाता है. रजनीकांत जिस भी फिल्म में होते हैं उसके हिट होने की गारंटी मानी जाती है. रजनीकांत ने रोबोट (Robot), लिंगा (Lingaa), शिवाजी द बॉस (Sivaji) और 2.0 जैसी ना जानें कितनी हिट फिल्में दी हैं. साउथ सुपरस्टार फिल्मों से जहां जमकर कमाई करते हैं तो वहीं वे टैक्स भरने में भी सबसे आगे रहते हैं. हाल ही में भारत के इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने उन्हें रेग्यूलर बेस पर टैक्स भरने के लिए सम्मानित भी किया था.

ऐश्वर्या ने पिता को मिले सम्मान की तस्वीरें की थी शेयर
रजनीकांत के लिए, उनकी बेटी ऐश्वर्या ने चेन्नई में एक प्रोग्राम में तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन से सर्टिफिकेट लिया था. ऐश्वर्या ने कार्यक्रम की एक तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. फोटो शेयर करने के साथ ही ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा, “ प्राउड डॉटर ऑफ हाई एंड प्रॉम्प्ट टैक्स पेयर, तमिलनाडु और पुडुचेरी के इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को इनकम टैक्स डे 2022 पर पापा को सम्मानित करने के लिए बहुत धन्यवाद.”


रजनीकांत की नेट वर्थ कितनी है?
वहीं IMDb के मुताबिक तमिल फिल्म इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर हैं. वहीं न्यूज18 के मुताबिक शिवाजी एक्टर की नेट वर्थ 400 करोड़ रुपये के करीब है, और वह हर फिल्म के लिए  40 करोड़ रुपये से 60 करोड़ रुपये के बीच चार्ज करते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो रजनीकांत ने 100 से 120 करोड़ की रुपये की इंवेस्टमेंट भी की है.

News Reels

रजनीकांत का चेन्नई में आलीशान घर है
रजनीकांत के घर की बात करें तो उनके पास चेन्नई में बहुत ही आलीशान घर है. करोड़ों की कीमत वाले उनके घर में उनके लिये तमाम सुविधाएं मौजूद हैं. अपने घर में रजनीकांत ने एक से एक शानदार चीजे लगवाई हैं.

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e

रजनीकांत के पास महंगी गाड़ियों का कलेक्शन है
रजनीकांत के पास अन्य सितारों की तरह कार का बहुत बड़ा कलेक्शन नहीं है. उनके पास गिनती की तीन कारे हैं, जिसमें रेंज रोवर, बेंटले के साथ टोयोटा इनोवा शामिल है. इन कारों में रजनीकांत सफर करना पसंद करते हैं. रजनीकांत (Rajinikanth) के फैंस को उनकी अगली फिल्म (Film) का बेसब्री से इंतजार हैं. हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म जेलर का फर्स्ट पोस्टर रिलीज़ हुई है. पोस्टर काफी दमदार है और फैंस को काफी पसंद आया है.

ये भी पढ़ें
जब कियारा के जबरा फैन ने उनसे मिलने के लिए पार कर दी थीं हदें! एक्ट्रेस ने सुनाया मजेदार किस्सा





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: