हरियाणा स्टीलर्स ने बंगाल वॉरियर्स को हराया, मनिंदर सिंह और दीपक हूडा जैसे दिग्गज हुए फ्लॉप


Bengal Warriors vs Haryana Steelers: प्रो कबड्डी लीग (PKL) 2022 में हरियाणा स्टीलर्स ने विजयी शुरुआत की है. हरियाणा ने बंगाल वॉरियर्स को 41-33 से हराया है. पहले हाफ में स्कोर लगभग बराबरी का रहा था, लेकिन दूसरे हाफ में हरियाणा ने शानदार प्रदर्शन किया. बंगाल की टीम में मनिंदर सिंह और दीपक हूडा जैसे दिग्गज हैं, लेकिन दोनों ही बुरी तरह फ्लॉप रहे. हरियाणा के लिए युवा मंजीत ने शानदार सुपर 10 लगाया. 

मुकाबले का पहला हाफ काफी लो-स्कोरिंग रहा और दोनों टीमों के रेडर्स संघर्ष करते दिखे. खास तौर से बंगाल के बड़े नाम वाले रेडर्स फ्लॉप साबित हुए। मनिंदर सिंह आठ रेड में केवल एक प्वाइंट ही ले पाए. दीपक निवास हूडा ने छह रेड किए, लेकिन एक भी प्वाइंट नहीं ले सके. हालांकि, बंगाल के डिफेंडर गिरीश एर्नाक ने शानदार प्रदर्शन करते हुए छह टैकल प्वाइंट्स अपने नाम किए. हरियाणा के लिए मंजीत ने अच्छा प्रदर्शन किया और पांच रेड प्वाइंट्स अपने नाम किए.

दूसरा हाफ शुरु होने पर हरियाणा के पास केवल एक ही खिलाड़ी था, लेकिन पहली ही रेड में नितिन रावल ने सुपर रेड करते हुए अपनी टीम के ऑल आउट को बचाया. इसके बाद हरियाणा ने सुपर टैकल करके 18-15 से बढ़त हासिल कर ली. हरियाणा को ऑल आउट करके बंगाल ने हरियाणा की बढ़त को केवल एक प्वाइंट का कर दिया था. 33वें मिनट में बंगाल को ऑल आउट करके हरियाणा ने सात प्वाइंट की बढ़त ले ली थी. इसके बाद बंगाल वापसी नहीं कर पाई और मैच हार गई. मंजीत ने हरियाणा के लिए 18 रेड प्वाइंट्स लिए जो उनके करियर का बेस्ट प्रदर्शन है.

यह भी पढ़ें:

Pro Kabaddi League 2022: पवन सहरावत के चोटिल होने के बाद तमिल थलाइवाज ने गुजरात जॉयंट्स से खेला टाई

Pro Kabaddi League 2022: सीजन के पहले मैच के दौरान ही चोटिल हुए पवन सहरावत, स्ट्रेचर पर ले जाया गया बाहर



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: