हरदा में तेज रफ्तार मंगला एक्सप्रेस की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत, वीडियो देख रह जाएंगे दंग


Harda Train Accident: मध्य प्रदेश के हरदा जिले का एक दिल दहलाने वाला सीसीटीवी फुटेज जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग खिरकिया में रेलवे ट्रैक पार करते समय तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ जाता है और उसके चिथड़े उड़ जाते हैं. वायरल वीडियो की पड़ताल करने के बाद पता चला कि वीडियो हरदा जिले के खिरकिया है और जो बुजुर्ग ट्रेन की चपेट में आया है उसका नाम आत्माराम (52 साल) है. ट्रेन की चपेट में आने वाला बुजुर्ग खिरकिया के राजीव नगर के रहने वाला थे. मृतक आत्माराम अपनी बहन और बहनोई के मकान के पास अलग रहता था. उसकी शादी नहीं हुई थी और वो ठेला चलाते थे. 

कैसे हुआ हादसा

जानकारी अनुसार सोमवार रात करीब 8 बजे के बीच हजरत निजामुद्दीन से चलकर एर्नाकुलम जंक्शन की ओर जाने वाली गाड़ी संख्या 12618 मंगला एक्सप्रेस के आने का संकेत मिलने पर रेलवे गेट बंद था. तभी खिरकिया के राजीव नगर में रहने वाला आत्माराम पिता मांगीलाल भी बंद गेट से निकलने लगा. इस बीच तेज गति से निकल रही मंगला एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई. यह हादसा इतना भयानक था कि शव के टुकड़े दूर-दूर तक बिखर गए. रेलवे स्टेशन मास्टर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची.उस शख्स के शव के टुकड़े-टुकड़े होकर दूर तक बिखर गए थे. नगरपालिका के कर्मचारियों की मदद से उसके अंगों को समेटा गया.

शिवराज ने की थी 2017 में ओवरब्रिज की घोषणा

हादसे के बाद स्थानीय लोगों का कहना है कि 6 सितंबर 2017 को जन आशीर्वाद यात्रा लेकर हरदा पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को खिरकिया रेलवे फाटक पर अपना काफिला रोकना पड़ा था.

वे लगभग 37 मिनट तक फाटक खुलने की प्रतीक्षा करते रहे. उसके बाद जनसभा में उन्होंने खिरकिया नगर के बीचों–बीच स्थित रेलवे फाटक की जगह ओवरब्रिज बनवाने की घोषणा की थी. रेलवे पुलिस का कहना है कि लोगों को इस तरह के जोखिम ना लेने के लिए समय-समय पर अवगत कराया जाता है लेकिन बहुत कम लोग नियमों का पालन करते हैं. जिससे ऐसे हादसे होने का अंदेशा बना रहता है. यह हादसा बुजुर्ग की लापरवाही की वजह से हुआ.

Ujjain News: मध्य प्रदेश पुलिस ने की शस्त्र पूजा, डीजीपी और आईजी समेत बड़े अधिकारियों ने की हवाई फायरिंग

MP News: यहां सैकड़ों वर्षों से ऐसे हो रहा है इको फ्रेंडली रावण, मेघनाथ और कुंभकरण का वध, जानिए क्या है परंपरा



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: