हथियार सप्लायर गैंगस्टर की संपत्ति जब्त, 8 लाख की जमीन पर पुलिस ने लगाया सरकारी बोर्ड


Property of Gangster Attached: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अपराध (Crime) से कमाई अर्जित करनेवाले बदमाशों की खैर नहीं है. प्रशासन अभियान चलाकर कार्रवाई करने में लगातार जुटा हुआ है. ताजा मामला मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जनपद का है. पुलिस (Police) ने आज गैंगस्टर (Gangster) की  करीब आठ लाख रुपए की संपत्ति कुर्क कर ली. बदमाश हसन उर्फ हुसैन पर गैंगस्टर और हत्या का प्रयास सहित अवैध शस्त्र फैक्ट्री संचालित करने के करीब 10 संगीन मुकदमे (Case) बुढाना कोतवाली में दर्ज हैं. एसएसपी विनीत जायसवाल के निर्देशन पर बुढ़ाना पुलिस ने अपराध से अर्जित की गई कृषि भूमि को जब्त कर लिया. अवैध शस्त्र सप्लॉयर हसन पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई. वहीं, बदमाशों में हड़कंप मचा हुआ है. 

अपराध से आमदनी कमानेवालों हो जाओ सावधान

अवैध शस्त्र सप्लॉयर हसन पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई. बुढ़ाना पुलिस ने अपराध की कमाई पर करारा वार किया और कृषि भूमि पर सरकारी बोर्ड लगाकर कब्जे में ले लिया. मामले की जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि बुढ़ाना थाने के गांव जौला का अपराधी हसन अवैध शस्त्र की फैक्ट्री संचालित और अवैध हथियार का व्यापार करता था.

Shahjahanpur: युवती को शादी का झांसा देकर पहले किया रेप, बाद में दोस्तों से संबंध बनाने के लिए किया मजबूर

गैंगस्टर की करीब आठ लाख रुपए की संपत्ति कुर्क

पुलिस ने बदमाश हसन के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट Gangster Act) में कार्रवाई की. अपराध की आमदनी से गैंगस्टर ने ने करीब 7 लाख 83 हजार की कृषि भूमि खरीदी थी. हसन की कृषि भूमि को आज गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क कर लिया गया है. प्रशासन की कार्रवाई से बदमाशों में हड़कंप मचा हुआ है. 

UP News: अफजाल अंसारी की BJP को चेतावनी- ‘जब तक सरकार है कोशिश कर लो, फिर एक-एक चीज वापस लूंगा’



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: