स्क्रिप्ट रिजेक्ट करने के बाद उर्मिला मातोंडकर ने बोला हां, एक्ट्रेस ने ऐसे साइन की ‘तिवारी’


Urmila Matondkar Comeback By Tiwari:  हिंदी सिनेमा में 90 के दशक में बैक टू बैक कई हिट फिल्म देने वालीं मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) को भला कौन भूल सकता है. सत्या, रंगीला और जुदाई जैसी कई हिट फिल्मों में अपनी अदाकारी छाप छोड़ने वालीं उर्मिला अब कमबैक करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उर्मिला मातोंडकर वेब सीरीज तिवारी (Tiwari) से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करती नजर आएंगी. इस सीरीज को साइन करने के पीछे उर्मिला मातोंडकर का एक रोचक किस्सा छिपा है.

उर्मिला मातोंडकर ने ऐसे बोला तिवारी सीरीज को हां

उर्मिला मातोंडकर का नाम हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकाराओं में शुमार है. ऐसे में तिवारी से उर्मिला के कमबैक की खबर फैंस के लिए गुड न्यूज का काम कर रही है. लेकिन इस वेब सीरीज को साइन करने के पीछे एक अनोखी स्टोरी छिपी है. दरअसल ई टाइम्स की खबर के मुताबिक वेब सीरीज तिवारी के डायरेक्टर सौरभ वर्मा ने उर्मिला मातोंडकर को साइन करने का दिलचस्प किस्सा शेयर किया है.

बतौर सौरभ- पिछले 5-7 साल से उर्मिला मातोंडकर को कम से कम 50 से ज्यादा फिल्मों और वेब सीरीज की स्क्रिप्ट ऑफर हुईं. लेकिन उर्मिला ने इन सभी स्क्रिप्ट को नकार दिया. ऐसे में उन्होंने तिवारी के लिए कैसे हां कर दिया, ये मुझे हैरान करने वाला लगा है. हालांकि अच्छी बात ये है कि हम उर्मिला मातोंडकर के साथ तिवारी को बना रहे हैं. इस सीरीज में वह आपको एक्शन करती नजर आएंगी. हमारी सीरीज की खास बात ये है कि मौजूदा समय को देखते हुए ये थोड़ी अलग है क्योंकि तिवारी में आपको एक अपशब्द सुनने को नहीं मिलेगा. इस सीरीज को हमारी माताएं और बहनें आसानी से फैमिली के साथ देख सकेंगे.


वेब सीरीज का क्यों पड़ा तिवारी नाम

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) की कमबैक सीरीज का टाइटल तिवारी हर किसी को पसंद आ रहा है. यही कारण है जो सोशल मीडिया पर तिवारी (Tiwari) ट्रेंड कर रहा है. ऐसे में सौरभ वर्मा ने वेब सीरीज के इस टाइटल के पीछे की वजह को बताया है. सौरभ ने कहा कि- जब किसी शख्स के सरनेम का यूज किया जाता है तो वह एक आदमी को दर्शाता है. लेकिन कैरेक्टर ऐसा है कि उसे ऐ तिवारी बुलाया जाता है.

ये भी पढ़ें-

Tiwari Poster: उर्मिला मातोंडकर का ट्रान्‍सफॉर्मेशन देख रह जाएंगे दंग, ओटीटी डेब्‍यू को हैं तैयार

Entertainment News Live: राजनीति में आने के सवाल पर कंगना ने दिया ऐसा रिएक्शन और पंजाबी सिंगर अल्फाज़ की हालत गंभीर





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: