सोनाली फोगाट की बेटी की जान को भी खतरा, करोड़ों की संपत्ति की हैं इकलौती वारिस!


Sonali Phogat Daughter Life In Danger: बीजेपी नेता व टिक-टॉक स्‍टार रहीं सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत एक मर्डर मिस्‍ट्री बन चुकी है. गुत्‍थी सुलझने की बजाय उलझती ही जा रही है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. हालांकि सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा (Yashodhara Phogat) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को चिट्टी लिखकर सीबीआई जांच की मांग की है. खुद उनकी जिंदगी भी खतरे में है. इसलिए परिवार वालों ने यशोधरा को भी सुरक्षा मुहैया कराने की  डिमांड की है, क्‍योंकि सोनाली के बाद वह उनके करोड़ों की संपत्ति की इकलौती वारिस हैं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यशोधरा के चाचा का कहना है कि जिस शख्‍स ने सोनाली की हत्‍या की साजिश रची, वह यशोधरा की भी जान ले सकता है या किसी भी तरह से उन्‍हें नुकसान पहुंचा सकता है. इसलिए यशोधरा को हॉस्‍टल की बजाय अब घर पर ही रखा जा रहा है. 21 साल की होने तक उनकी केयर टेकर बनकर उनका परिवार रहेगा. बताया जा रहा है कि सोनाली की लगभग 110 करोड़ की संपत्ति है, जिसकी मालकिन अब यशोधरा हैं.

सोनाली की पिछले महीने 23 अगस्‍त को मौत हो गई थी. शुरुआत में मौत की वजह सामान्‍य बताई गई. कहा गया कि हृदय गति रुकने से उनका निधन हो गया, मगर बाद में पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में जो बात सामने आई, उसको लेकर हत्‍या का शक गहराया और फिर परिवार के दबाव देने पर मर्डर का केस दर्ज किया गया. अब तक इस मामले में कई गिरफ्तारियां हो चुकी हैं. इनमें सोनाली का पीए सुधीर सांगवान और दोस्‍त सुखविंदर भी शामिल है.

केस में हर दिन नया एंगल सामने आ रहा है. गोवा पुलिस मामले की जांच में लगी है, मगर सोनाली (Sonali Phogat) का परिवार इससे संतुष्‍ट नहीं है. इसीलिए यशोधरा (Yashodhara Phogat) ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) को चिट्टी लिखकर मांग की है कि उनकी मां की हत्‍या की जांच सीबीआई से करवाई जाए.

यह भी पढ़ें: Seat Belt Debate को लेकर बोलीं Pooja Bhatt, ‘घटिया माल से सड़क बनाने वालों को कब मिलेगी सजा?’

यह भी पढ़ें: Raju Srivastava Health Updates: अब तक नहीं आया राजू श्रीवास्तव को होश, पत्नी बोलीं- बस इतना कह सकती हूं कि….



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: