सोनाली फोगाट की आखिरी फिल्म का पोस्टर रिलीज, बेटी ने गोवा पुलिस की जांच पर उठाए सवाल


Sonali Phogat Last Film: हिसार में हरियाणवी एक्ट्रेस सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की आखिरी फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया. सोनाली फोगाट की आखिरी फिल्म ‘प्रेरणा’ (Prerna) का पोस्टर उनकी बेटी यशोधरा ने रिलीज किया. हिसार के ढंढूर फार्म हाउस में एक कार्यक्रम के दौरान यशोधरा ने अपनी मां सोनाली फोगाट की आखिरी फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है. मालूम हो कि बीते महीने की 22 तारीख को सोनाली फोगाट का आस्मिक निधन हो गया था.

सामने आया सोनाली फोगाट की आखिरी फिल्म का पोस्टर

रिलीज के वक्त यशोधरा ने कहा कि मम्मी की आखिरी मूवी बेहद ही मोटिवेशनल मूवी है और मैं सबसे निवेदन करती हूं और जितने भी कलाकार है, वह ज्यादा से ज्यादा इस फिल्म को प्रमोट करें और देखें. वही सोनाली की बहन रुकेश पुनिया ने फिल्म को लेकर कहा कि यह दीदी की आखिरी मूवी है और हरियाणा और पंजाब के कलाकारों से मैं रिक्वेस्ट करती हूं कि वह इस फिल्म को प्रमोट करें. मरते-मरते भी बहन इस फ़िल्म में स्वच्छता अभियान व कई अन्य संदेश देकर गई हैं. आपको बता दें कि सोनाली फोगाट अपने शानदार डांस वीडियो को लेकर काफी मशहूर थीं. जिसकी वजह से सोनाली रातों-रात स्टार बन गई थीं.

बेटी ने उठाए जांच पर सवाल

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) केस के तहत गोवा पुलिस की जांच को लेकर यशोधरा ने सवाल उठाते हुए कहा कि गोवा पुलिस यहां जांच के लिए घूम रही है और उधर रिमांड पर रिमांड बढ़ाए जा रहे हैं. आरोपी कुछ बोल नहीं रहे हैं कि उन्होंने क्यों मारा है. पुलिस का काम है कि उनसे सच उगलवाए. हत्या की साजिश में राजनीति होने के सवाल पर यशोधरा ने आरोप लगाया कि हां पॉलीटिशियंस इन्वोल्वड हैं, इसलिए सीबीआई जांच नहीं हो रही है. हालांकि पुलिस इस मामले को लेकर छानबीन कर रही है, जिसके तहत आए दिन सोनाली केस को लेकर नए खुलासे हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

Gauahar Khan Fashion: गौहर खान ने पहनी बेहद महंगी थाई हाई स्लिट ड्रेस, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

जब लाइफ पार्टनर के बारे में पूछे जाने पर Karan Johar ने Kareena Kapoor को लेकर कही थी ये चौंकाने वाली बात!



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: