सोनाक्षी सिन्हा से पंगा लेने वालों को खानी पड़ेगी मुंह की, बोलीं- बड़े-बड़े दबंगों, लुटेरों…


Sonakshi Sinha In Case Toh Banta Hai: हिंदी सिनेमा की सबसे दमदार एक्ट्रेस में से एक सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने दंबग स्टाइल के काफी जानी जाती हैं. बेबाक अंदाज में सोनाक्षी सिन्हा के तेवर देखने लायक रहते हैं. इस बीच सोनाक्षी सिन्हा का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें सोनाक्षी उनसे पंगा लेने वालों का क्लास लगाती हुईं दिखाई दे रही हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने की सबकी बोलती बंद

शनिवार को सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सोनाक्षी ये कहती हुईं नजर आ रही हैं कि उन्होंने बड़े-बड़े दबंग और लुटेरों के साथ काम किया है. मुझसे पंगा लेने वालों की किस्मत फूटने वाली है.

दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा का ये वीडियो रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के कॉमेडी शो- केस तो बनता है (Case Toh Banta Hai) का प्रोमो है. जी हां बहुत जल्द सोनाक्षी केस तो बनता है शो में शिरकत करने वाली हैं.

ये शो सेलेब्स की खिंचाई करने के लिए काफी जाना जाता है, लेकिन सोनाक्षी ने उल्टा इस शो के कलाकारों की क्लास लगा दी है. जिसका अंदाजा आप इस वीडियो को देखकर आसानी से लगा सकते हैं.

प्रोमो में आप देखेंगे कि सोनाक्षी एक-एक करके शो के सभी सदस्यों को अपने तेवर का नजारा दिखा रही हैं. इससे ये साबित होता है कि सोनाक्षी सिन्हा के साथ पंगा लेना कोई मामूली बात नहीं हैं.


कहां देखें सोनाक्षी सिन्हा का ये एपिसोड

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस को सोना का ये किलर अंदाज काफी रास आया है. केस तो बनता शो (Case Toh Banta Hai) में सोनाक्षी सिन्हा वाले एपिसोड को आप अमेजन मिनी टीवी ऐप पर फ्री में देख सकते हैं. बात की जाए सोनाक्षी सिन्हा की आने वाले फिल्मों के बारे में तो सोनाक्षी फिल्म डबल एक्सल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म सोनाक्षी सिन्हा के साथ हुमा कुरैशी भी लीड रोल में मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें-

Rashmika Mandanna इन दो एक्‍ट्रेस के साथ जाना चाहती हैं रोड ट्रिप पर, और भी बहुत कुछ करने की है ख्‍वाहिश

Entertainment News Live: ‘विक्रम वेधा’ ने पहले दिन किया इतना बिजनेस, बिग बॉस 16 का आज से होगा आगाज





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: