सोनम कपूर ने सेलिब्रेट की बेटे की वन मंथ एनिवर्सरी, शानदार केक की तस्‍वीर देखकर रह जाएंगे हैरान


Sonam Kapoor Son Became One Month: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं. उनका बेटा अब पूरे एक महीने का हो गया है. ऐसे में मंगलवार को एक खास केक के साथ बेबी के वन मंथ एनिवर्सरी को सेलिब्रेट किया गया. सोनम ने इंस्‍टाग्राम पर बेटे के बॉस बेबी थीम्‍ड केक की तस्‍वीर शेयर करते हुए इसे बनाने वाले बेकरी का शुक्रिया अदा किया है.

सोनम ने 20 अगस्‍त को मुंबई में बेटे को जन्‍म दिया था, जबकि अपनी प्रेग्‍नेंसी का अधिकतर समय उन्‍होंने हस्‍बेंड आनंद आहूजा के साथ लंदन में बिताया. 

सोनम ने बेटे के वन मंथ एनिवर्सरी को सेलिब्रेट करने के लिए खास तौर से एक व्‍हाइट केक बनवाया, जिस पर ब्‍लू में लिखा था, ‘’बॉस बेबी कपूर आहूजा.’’ केक को व्‍हाइट एंजल विंग्‍स से सजाया गया था और बॉस बेबी फ्रेंचाइज के फेमस कार्टून कैरेक्‍टर का कट-आउट था. केक के साथ मैसेज लिखा था, ‘’30 डेज ऑफ लव, हैप्‍पी वन मंथ.’’

सोनम ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में शानदार केक की तस्‍वीर शेयर करते हुए इसे बनाने वाले बेकरी का शुक्रिया अदा किया. उन्‍होंने लिखा, ‘’मेरे बेबी के वन मंथ के बर्थडे केक के लिए थैंक यू.’’

सोनम (Sonam Kapoor) ने मार्च में सोशल मीडिया के जरिए ही अपनी प्रेग्‍नेंसी का एलान किया था. उन्‍होंने आनंद के साथ मैटरनिटी फोटोशूट की तस्‍वीरें शेयर करते हुए दुनिया को गुड न्‍यूज दी थी. अपनी पूरी प्रेग्‍नेंसी के दौरान वह अपने मैटरनिटी फैशन सेंस को लेकर छाई रहीं. बेबी को जन्‍म देने से कुछ समय पहले उन्‍होंने वोग जैसे पॉपुलर मैगजीन को इंटरव्‍यू भी दिया था. इसके कवर पेज पर वह बिग बेबी बंप के साथ नजर आई थीं और अपनी प्रेग्‍नेंसी के अनुभव पर खुलकर बात की थी.

यह भी पढ़ें:- 

Jhalak Dikhhla Jaa 10: नोरा फतेही ने दिखाया बिंदास लुक, माधुरी की मुस्‍कान पर हार बैठेंगे दिल

Brahmastra: फिर तो कोई फिल्म फ्लॉप ही न हो…, कंगना रनौत ने करण जौहर की ‘ब्रह्मास्त्र’ पर बोला हमला



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: