सोनम कपूर ने किया खुलासा, 2020 में ही वह और आनंद आहूजा चाहते थे बच्‍चा, लेकिन…


Sonam Kapoor Vogue India Magazine interview: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं. पिछले महीने ही वह एक बेटे की मां बनी हैं. प्रेग्‍नेंसी के लास्‍ट स्‍टेज में उन्‍होंने एक मैगजीन को इंटरव्‍यू दिया था. इस दौरान उन्‍होंने मदरहुड पर बात करते हुए ना सिर्फ अपने भविष्‍य की, बल्कि अतीत पर भी काफी चर्चा की थी. इंटरव्‍यू से जुड़े एक नए वीडियो में इसकी कुछ झलक देखने को मिली है.

सोनम ने वोग मैगजीन को दिए इंटरव्‍यू में खुलासा किया कि वह और उनके हस्‍बेंड आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने साल 2020 में ही अपने फर्स्‍ट बेबी की प्‍लानिंग की थी, मगर कोरोना महामारी के कारण देरी हो गई. 

कोरोना महामारी के कारण हो गई देरी

सोनम ने अपनी बेबी प्‍लानिंग के बारे में बताते हुए कहा कि जब उनकी 2018 में शादी हुई तो वह और आनंद दो साल तक इसका इंतजार करना चाहते थे. मगर उसके बाद कोरोना महामारी आ गई. इस दौरान सोनम ने अपने दोस्‍तों से कई कहानियां सुनी, जिनमें उन्‍हें प्रेग्‍नेंसी के दौरान कई दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा. महामारी के दौरान हॉस्पिटल जाना बहुत बड़ा चैलेंज था. वहीं पैरेंट्स को साथ रखना भी बेहद जरूरी हो गया था. जबकि सोनम कभी इंडिया तो कभी लंदन में अपना समय गुजारती हैं.

सोनम और आनंद साल 2020 में बेबी प्‍लानिंग कर रहे थे, मगर महामारी के शुरुआती दिनों में एक दिन ऐसे ही वह दिल्‍ली में अपने पैरेंट्स के घर में बैठे थे और तभी माहौल को देखते हुए फैसला किया कि उन्‍हें अभी और इंतजार करना चाहिए. उस समय उन्‍हें कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आगे क्‍या होगा, इसलिए उन्‍होंने इंतजार करने में ही भलाई समझी.

इस तरह बेबी प्‍लानिंग को लेकर बढ़ीं आगे

हालांकि महामारी खत्‍म होने का नाम नहीं ले रही थी. ऐसे में सोनम ने पिछले साल अपने बर्थडे पर आनंद को कहा कि हमें और इंतजार नहीं करना चाहिए. वीडियो में वह यह भी बताती नजर आईं कि कैसे उन्‍होंने प्रेग्‍नेंसी प्‍लान करने से पहले भारत और लंदन में कुछ डॉक्‍टर्स से मिलकर अपने सभी चेक-अप्‍स कराएं और सभी ने कहा कि वह बिल्‍कुल ठीक हैं और फिर वह आगे बढ़ीं. दिसंबर में वह प्रेग्‍नेंट हुईं और आनंद के साथ अपने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्‍वीरें शेयर करते हुए इस साल मार्च में इसकी घोषणा की.

सोनम (Sonam Kapoor) वीडियो में अपनी प्रेग्‍नेंसी के शुरुआती मुश्किल भरे तीन महीनों को भी याद करती नजर आइ्रं और यह भी बताया कि 37 साल की उम्र में उन्‍होंने एक हेल्‍दी प्रेग्‍नेंसी के लिए कौन-कौन से कदम उठाएं. उन्‍होंने 20 अगस्‍त को मुंबई में अपने बच्‍चे को जन्‍म दिया, जगकि प्रेग्‍नेंसी का अधिकतर समय उन्‍होंने आनंद (Anand Ahuja) के साथ लंदन में बिताया. अभी दोनों अपने बच्‍चे के साथ पैरेंट्स के घर पर हैं.  

यह भी पढ़ें:- 

Yashoda के किरदार से जुड़ा है Samantha Ruth Prabhu की असल जिंदगी का सपना, सुनकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

Brahmastra Review: नीतू कपूर से अक्षय कुमार तक…बॉलीवुड सेलेब्‍स ने की ‘ब्रह्मास्त्र’ की जमकर तारीफ



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: