सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने बेटे के लिए खरीदे क्‍यूट स्‍नीकर्स


Anand Ahuja Gets Sneakers For Son: पैरेंट्स बनने की खुशी बिल्‍कुल अलग ही होती है. एक बच्‍चा आपकी गोद में आता है और फिर आपकी पूरी जिंदगी बदल जाती है. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) की जिंदगी भी कुछ ऐसा ही मोड़ ले रही है. पिछले महीने 20 अगस्‍त को सोनम ने एक क्‍यूट बेबी ब्‍वॉय को जन्‍म दिया, जिसके बाद वह और आनंद अपने पैरेंटहूड को काफी एंजॉय कर रहे हैं.

सोनम ने अपनी पूरी प्रेग्‍नेंसी के दौरान पल-पल की खबर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की. इस दौरान उनका मैटरनिटी फैशन सेंस भी लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बना रहा. अब बच्‍चा आने के बाद भी ना सिर्फ सोनम, बल्कि आनंद भी उससे जुड़ी छोटी-छोटी अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. जैसे कि हाल ही में उन्‍होंने अपने क्‍यूट बेटे के लिए क्‍यूट स्‍नीकर्स की शॉपिंग की और इसकी अपडेट फैंस को कुछ इस अंदाज में दी. 

आनंद ने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें स्‍नीकर्स के तीन सेट नजर आ रहे हैं. इनमें दो सेट उनके बेटे के हैं और एक उनके होंगे. तस्‍वीर के साथ कैप्‍शन में उन्‍होंने लिखा, “most recent pickups.’’ 


मामा हर्षवर्धन ने किया सबसे क्‍यूट कमेंट 

अब आनंद के इस पोस्‍ट पर खूब प्‍यारे-प्‍यारे कमेंट्स आ रहे हैं. इनमें फैमिली मेंबर्स भी शामिल हैं. सोनम की मां सुनीता कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘’सो क्‍यूट.’’ वहीं भाई हर्षवर्धन कपूर ने लिखा है, ‘’मेरे ख्‍याल से मैं उन्‍हें स्‍क्‍वीज कर सकता हूं.’’ आनंद के पोस्‍ट पर फैंस भी खूब प्‍यार लुटा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट किया है, ‘’लव द च्‍वॉयसेज.’’ वहीं एक अन्‍य ने लिखा है, ‘कॉन्‍ग्रैच्युलेशन्स पापा, सो सो क्‍यूट.’’ 

आपको बता दें कि आनंद (Anand Ahuja) स्‍नीकर्स के दीवाने हैं. उनका अपना एक शू स्‍टोर चेन भी है. वह अक्‍सर ट्रेंडी स्‍नीकर्स पहने नजर आते हैं. आनंद के साथ सोनम (Sonam Kapoor) ने भी अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी में बेबी शूज की प्‍यारी तस्‍वीर शेयर की है.

यह भी पढ़ें:- 

TV की ये नागिन अब बनेंगी भगवान शिव की पार्वती, ‘जय हनुमान’ में मिला खास रोल

Honey Singh Divorce: तलाक के बाद पत्नी को इतनी मोटी रकम देंगे हनी सिंह! टूटा… 10 साल पुराना रिश्ता





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: