सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: विदर्भ को हराकर फाइनल में पहुंची मुंबई, श्रेयस अय्यर ने जड़ी फिफ्टी


Syed Mushtaq Ali Trophy 2022 Semifinal: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल में मुंबई ने विदर्भ के खिलाफ पांच विकेट से बड़ी जीत हासिल की है. पहले बल्लेबाजी करते हुए विदर्भ ने 164 रनों का अच्छा स्कोर खड़ा किया था, लेकिन मुंबई ने श्रेयस अय्यर के दम पर आसानी से इस स्कोर को हासिल कर लिया. अब फाइनल में उनकी भिड़ंत हिमाचल प्रदेश से होगी जिन्होंने पंजाब को हराते हुए फाइनल में जगह बनाई है.

जितेश की बदौलत विदर्भ ने खड़ा किया अच्छा स्कोर

पहले बल्लेबाजी करते हुए विदर्भ ने 28 रनों पर ही अपने दो विकेट गंवा दिए थे. मध्यक्रम ने पारी को संभालने की कोशिश की, लेकिन टीम ने 12 ओवर में 95 रनों पर ही पांच विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद जितेश शर्मा ने 24 गेंदों में नाबाद 46 रनों की धुंआधार पारी खेलते हुए विदर्भ को अच्छे स्कोर तक पहुंचाया. जितेश ने अपनी पारी में तीन चौके और तीन छक्के लगाए. मुंबा के लिए शम्स मुलानी ने चार ओवर में केवल 20 रन खर्च करते हुए सबसे अधिक तीन विकेट हासिल किए.

श्रेयस अय्यर ने दिलाई मुंबई को आसान जीत

Reels

स्कोर का पीछा करने उतरी मुंबई को भी शुरुआती झटके लगे जब उन्होंने 31 रनों पर ही दो विकेट गंवा दिए थे. हालांकि, इसके बाद पृथ्वी शॉ (34) ने अय्यर के साथ तीसरे विकेट के लिए 43 रनों की साझेदारी करके पारी को संभाला. शॉ के आउट होने के बाद अय्यर ने सरफराज खान के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 71 रनों की बड़ी साझेदारी कर डाली. अय्यर 44 गेंदों में 73 रनों की शानदार पारी खेलने के बाद 16वें ओवर की पहली गेंद पर आउट हुए. मुंबई ने 19 गेंद शेष रहते मुकाबला जीत लिया.

यह भी पढ़ें:

T20 WC 2022: दक्षिण अफ्रीका की हार से भारत के पास प्वाइंट्स टेबल में पहला स्थान हासिल करने का मौका, जानिए कैसे

PAK vs SA: रिव्यू लेते तो नॉट आउट होते नवाज, नियम के हिसाब से रन आउट भी नहीं माने जाते



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: