सूर्य कुमार यादव की पारी से प्रभावित हुआ कीवी गेंदबाज, तारीफ में कह डाली ये बात


Tim Southee on Surya Kumar Yadav: भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 में 65 रनों से शानदार जीत हासिल की है. भारत को यह जीत दिलाने में सूर्य कुमार यादव की भूमिका काफी अहम रही जिन्होंने शानदार शतक लगाते हुए भारत को बड़े स्कोर तक पहुंचाया था. सूर्य कुमार की पारी इतनी शानदार रही कि कीवी तेज गेंदबाज टिम साउथी भी खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाए. साउथी ने कहा है कि सूर्य कुमार की पारी अदभुत थी और वह एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं.

साउथी ने कहा, “वह ऐसे खिलाड़ी हैं जो कई तरीके से हिट लगा सकते हैं. पिछले 12 महीनों में उनकी फॉर्म शानदार रही है जिसमें आईपीएल और इंटरनेशनल क्रिकेट दोनों में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है. आज भी उनकी पारी लाजवाब रही. भारत में टी20 के कई बेहतरीन खिलाड़ी हैं. सूर्य को 12 महीने दिए गए और वह लंबे समय तक वो कर सकते हैं जो फिलहाल कर रहे हैं. भारत ने केवल टी20 ही नहीं बल्कि तीनों फॉर्मेट में कई शानदार क्रिकेटर पैदा किए हैं.”

साउथी ने भी हासिल की हैट्रिक

साउथी ने पारी के आखिरी ओवर में हैट्रिक लेते हुए निश्चित रूप से भारत के स्कोर से कुछ रन कम किए थे. साउथी ने हार्दिक पांड्या, दीपक हुडा और वॉशिंगटन सुंदर को आउट करके अपनी हैट्रिक पूरी की थी. यह साउथी के टी20 इंटरनेशनल करियर की दूसरी हैट्रिक थी. हालांकि, वह भारत को बड़े स्कोर तक जाने से नहीं रोक सके. बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए कीवी टीम की बल्लेबाजी निराशाजनक रही और उन्होंने लगातार अंतराल पर विकेट गंवाए. पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद भारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है.

News Reels

यह भी पढ़ें: Watch: शतक मारने वाले सूर्यकुमार यादव का ड्रेसिंग रूम में अनोखे अंदाज़ में हुआ स्वागत, देखें वीडियो 



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: