सूर्यकुमार यादव के बिग बैश लीग में खेलने के सवाल पर बोले मैक्सवेल- ‘हमारे पास नहीं हैं पैसे’


Glenn Maxwell On Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव अपने सुनहरे दौर से गुजर रहे हैं. बीते एक साल में उन्होंने टी20 क्रिकेट में जो धमाल मचाया है उस देख क्रिकेट के कई दिग्गज हैरान हैं. अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 विश्व कप में वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तीसरे खिलाड़ी रहे. विश्व कप में उन्होंने 239 रन बनाए. हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ संपन्न हुई टी20 सीरीज में वह टॉप स्कोर रहे. इस श्रृंखला में उन्होंने दो पारियों में 124 रन बनाए जिसमें एक शतक था. यह सेंचुरी उन्होंने महज 49 गेंद पर बनाई थी. यह सूर्यकुमार की बल्लेबाजी का कमाल था जिसके चलते हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली टीम ने टी20 सीरीज 1-0 से जीती. सूर्या के धुआंधार प्रदर्शन को देख ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल भी हैरान हैं. जब उनसे सूर्यकुमार यादव के बिग बैश लीग में खेलने के बारे में पूछा गया तो मजेदार जवाब दिया. 

सूर्यकुमार की पारी से हैरान रह गए मैक्सवेल

सुर्यकुमार यादव ने न्यूजीलैंड के खिलाफ माउंट माउंगानुई में खेले गए दूसरे टी20 में धुआंधार पारी खेली थी. इस मैच में उन्होंने ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए नाबाद 111 रन बनाए थे. द ग्रेड क्रिकेटर से बात करते हुए मैक्सवेल ने कहा, मुझे नहीं पता था कि मैच चल रहा है. लेकिन बाद में जब मैंने स्कोरकार्ड चेक किया तो उसकी फोटो आरोन फिंच को भेजी. मैंने कहा, यहां क्या चल रहा है? सूर्यकुमार पूरी तरह से अलग ग्रह पर बल्लेबाजी कर रहे हैं. मैंने कहा, बाकी सभी का स्कोर देखें इस लड़के के 50 गेंद पर बनाए गए 111 रन देखें. इसके बाद मैंने अगले दिन मैच का रिप्ले देखा. 

हमारे पास पर्याप्त पैसे नहीं

News Reels

इस दौरान जब ग्लेन मैक्सवेल से पूछा गया क्या सूर्यकुमार यादव को बिग बैश लीग में कॉन्ट्रैक्ट मिलना चाहिए? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, हमारे पास पर्याप्त पैसे नहीं हैं. कोई मौका नहीं है. उन्होंने हंसते हुए कहा, हमें हर खिलाड़ी को बर्खास्त करना होगा और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के हर अनुबंधित क्रिकेटर को बर्खास्त करना होगा. वहीं, सूर्यकुमार यादव अब न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज का हिस्सा होंगे जो 25 दिसंबर से शुरू हो रही है.

यह भी पढ़ें:

IND vs NZ ODI Series: कोहली न्यूजीलैंड में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तीसरे भारतीय, देखें कैसा रहा टीम इंडिया का प्रदर्शन

IND vs NZ 2022: सुनील गावस्कर और रवि शास्त्री के बयान पर हार्दिक पांड्या की प्रतिक्रिया, कप्तानी के सवाल पर कही ये बात



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: