सुहाना ने शेयर की पैरेंट्स की रोमांटिक तस्वीर, एक दूसरे की बांहों में सिमटे दिखे शाहरुख-गौरी


Suhana Khan On Gauri Khan Birthday: बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की वाइफ गौरी खान (Gauri Khan) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं, मगर यही सिर्फ उनकी पहचान नहीं है. इंडस्‍ट्री में वह खुद को एक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर और फिल्‍म प्रोड्यूसर के तौर पर स्‍थापित कर चुकी हैं. वह तीन बच्‍चों के साथ अपने घर को भी बखूबी संभाल रही हैं. दोस्‍तों और करीबियों का भी पूरा ख्‍याल रखती हैं. फिटनेस और फैशन सेंस को लेकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते. वह वाकई में एक मल्‍टी-टैलेंटेड और चार्मिंग पर्सनैलिटी हैं, जो हर किसी को अपना कायल बना लेती हैं.

आज गौरी 52 साल की हो गईं और इस खास मौके पर उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने सोशल मीडिया पर एक थ्रो-बैक तस्‍वीर शेयर करते हुए उन्‍हें विश किया है. 

मां को इस अंदाज में किया विश  

सुहाना ने अपनी मां गौरी के बर्थडे पर इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में उनकी तस्‍वीर साझा की है, जिसमें वह बेहद रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं. साथ में ‘किंग ऑफ रोमांस’ शाहरुख खान हैं. सुहाना ने अपने पैरेंट्स की रोमांटिक तस्‍वीर शेयर कर फैंस को भी बड़ा ट्रीट दिया है. इसमें शाहरुख और गौरी एक हैमॉक पर एक दूसरे की बांहों में रोमांस फरमाते नजर आ रहे हैं. 

पुरानी फोटोशूट का हिस्‍सा है तस्‍वीर 

सुहाना ने तस्‍वीर शेयर करते हुए एक व्‍हाइट हार्ट इमोजी भी पोस्‍ट की है. शाहरुख और गौरी की तस्‍वीर उनके किसी फोटोशूट का हिस्‍सा लग रही है. वे कैमरे के लिए पोज देते दिख रहे हैं. शाहरुख को हैमॉक्‍स बहुत पसंद हैं. एक बार उन्‍होंने सिद्धार्थ मल्‍होत्रा का घर सजाने के लिए गौरी पर उनका एक हैमॉक चुराने का आरोप लगाया था. जाहिर सी बात है कि यह मजाक-मजाक में कही गई बात होगी. 

शाहरुख (Shah Rukh Khan) और गौरी (Gauri Khan) की जोड़ी को लोग बिल्‍कुल परफेक्‍ट मानते हैं. उनके बच्‍चे भी अब अपने करियर को लेकर आगे बढ़ रहे हैं. सुहाना (Suhana Khan) ‘द आर्चीज’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही हैं. वहीं आर्यन खान बतौर राइटर एक वेब सीरीज से जुड़ गए हैं. यह उनका पहला प्रोजेक्‍ट है. उनकी राइटिंग और डायरेक्‍शन में दिलचस्‍पी है. वहीं छोटे नवाब अबराम तो अभी बहुत छोटे हैं. अपनी क्‍यूटनेस को लेकर अक्‍सर वह सुर्खियों में छाए रहते हैं.

यह भी पढ़ें:- 

अपने छोटे घर से बड़े अपार्टमेंट में शिफ्ट हुईं Nushrratt Bharuccha, अब इस फिल्‍मकार के आलीशान फ्लैट पर है नजर

बचपन में बेटी को बुरी तरह पीटती थीं जया, अमिताभ देते थे ये सज़ा! श्वेता ने किए चौंकाने वाले खुलासे



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: