सुहाना खान और आर्यन खान ने बढ़ाई भूमि पेडनकर की दिवाली पार्टी की रौनक, सामने आईं ये तस्वीरें!


Bhumi Pednekar Diwali Party: दिवाली की धूम इन दिनों हर तरफ मची हुई हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी दिवाली के प्री सेलिब्रेशन की शुरुआत हो चुकी है. तमाम सेलेब्स अपने-अपने घर पर दिवाली की पार्टी को रख रहे हैं. बी टाउन की दमदार एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने भी दिवाली के मौके पर एक ग्रांड पार्टी होस्ट. भूमि की इस पार्टी में हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार शाहरुख खान के बच्चे सुहाना खान और आर्यन खान ने भी शिरकत की है.

भूमि की दिवाली पार्टी में पहुंचे सुहाना-आर्यन

शुक्रवार देर रात को भूमि पेडनेकर की दिवाली पार्टी को रखा गया. इस दौरान सुहाना खान और आर्यन खान को इस पार्टी के लिए घर से निकलते हुए देखा गया. इस मौके पर कार में मौजूद सुहाना खान और आर्यन खान की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं. इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि सुहाना और आर्यन ट्रेडिशनल ड्रेस में काफी कमाल के दिख रहे हैं.

इतना ही नहीं सुहाना खान के इस लुक की काफी तारीफ भी की जा रही है. इससे पहले सुहाना खान ने हाल ही में मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की पार्टी में अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है. स्टार किड होने के नाते सुहाना खान अक्सर लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. इतना ही नहीं बहुत जल्द सुहाना बॉलीवुड की फेमस डायरेक्टर जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ फिल्म में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म सुहाना खान की डेब्यू फिल्म होगी.

इन हस्तियों ने भी भूमि की पार्टी में शिरकत

सुहान खान और आर्यन खान के अलावा भूमि पेडनेकर की दिवाली पार्टी में तमाम फिल्मी सितारों ने अपनी मौजूदगी से समां बंधा. इस मौके पर बॉलीवुड कलाकार राज कुमार राव, पत्रलेखा, रकुल प्रीत और जैकी भगनानी, सुपरस्टार अजय देवगन की बेटी नायशा देवगन पहुंची. भूमि से पहले फिल्म निर्माता रमेश तौरानी, एक्ट्रेस तापसी पन्नू और कृति सेनन ने दिवाली की पार्टी रख चुकी हैं.

यह भी पढ़ें- 12 साल की बच्ची के साथ वीडियो बनाकर ट्रोल हुए करण कुंद्रा और मीका सिंह, यूजर्स ने लगाई क्लास





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: