सीकर में लाइब्रेरी से लौट रही छात्रा से छेड़छाड़: छात्रा के शोर मचाने पर लोगों ने एक युवक को पकड़ पुलिस को सौंपा


सीकर27 मिनट पहले

लोगों ने रविंद्र नाम के इस युवक को पकड़कर पहले तो पीटा। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

सीकर शहर में सोमवार रात लाइब्रेरी से लौट रही एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। दो बदमाशों ने छात्रा का मुंह दबोचकर अपने साथ ले जाने की कोशिश की। लेकिन जब छात्रा चिल्लाई तो आसपास के लोग वहां पर आ गए। एक बदमाश मौके से फरार हो गया। जबकि दूसरे को लोगों ने पकड़कर पीटा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने युवक को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है।

घटना सीकर के आनंद नगर इलाके की है। जहां रात 8 बजे के बाद छात्रा लौट रही थी। सोशल एक्टिविस्ट बीएल मील ने बताया कि सीकर की मारू स्कूल के सामने आनंद नगर में यह घटना हुई। छात्रा लाइब्रेरी से मोबाइल पर बात करते हुए लौट रही थी। इसी दौरान रविंद्र भास्कर और एक अन्य युवक आया। जिन्होंने छात्रा का मुंह दबोचकर अपने साथ ले जाने की कोशिश की। लेकिन छात्रा चिल्लाई तो मौके पर लोग जमा हो गए। जिन्होंने रविंद्र को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि दूसरा युवक मौके से फरार हो गया।

रात को मौके पर मौजूद लोगों की भीड़।

उद्योग नगर पुलिस थाना अधिकारी श्रीनिवास जांगिड़ ने बताया कि सूचना मिली कि आनंद नगर इलाके में लोगों ने छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में एक युवक को पकड़ा है। मौके पर पहुंचकर युवक को थाने लाया गया। देर रात तक कोई रिपोर्ट नही दी गई है। युवक रविंद्र को शांतिभंग में गिरफ्तार किया गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: