सीएम योगी का दो दिवसीय वाराणसी दौरा आज, काशी विश्वनाथ और BHU भी जाएंगे मुख्यमंत्री


UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) आज-कल हर जिले का दौरा कर रहे हैं. इसी क्रम में गुरुवार को सीएम योगी वाराणसी (Varanasi) जाएंगे. सीएम वाराणसी के दो दिनों के दौरे पर जा रहे हैं. इस दौरान वे विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करने के अलावा कई बैठकें भी करेंगे. सीएम गुरुवार को ही बीएचयू (BHU) में भी जाएंगे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को पहले मऊ जाएंगे. उसके बाद वे शाम तक वाराणसी पहुंचेंगे. वाराणसी में वे बीएचयू जाएंगे, जहां बीएचयू परिसर में निर्माणाधीन परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण करेंगे. वहीं इसके बाद अधिकारियों के साथ विकास कार्यों को लेकर चर्चा करेंगे. इस दौरान वे कुछ जरूरी दिशा-निर्देश भी दे सकते हैं. 

UP Politics: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का दावा- सपा के 100 विधायक बीजेपी में आने को तैयार, लेकिन…

अगले दिन जाएंगे जौनपुर
अपने वाराणसी दौरे के दौरान सीएम योगी भुल्लनपुर पीएसी में निर्माणाधीन बैरक का निरीक्षण करेंगे. इसके बाद वे संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम जाएंगे, जहां वे निर्माणाधीन कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करेंगे. इसके बाद सीएम योगी काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन करने जाएंगे. वे अगले दिन सुबह नौ बजे पुलिस लाइन हेलीपैड से जौनपुर के लिए रवाना होंगे. 

इसके अलावा सीएम योगी नौ सितंबर को गाजीपुर भी जाएंगे. इस दौरान वे गाजीपुर के पीजी कॉलेज के संस्थापक बाबू राजेश्वर सिंह की मूर्ति का अनावरण करेंगे. इसके साथ ही सीएम वृक्षारोपण करने के बाद कालेज प्रांगण में जनसभा को भी संबोधित करेंगे. सीएम योगी के आने की सुचना मिलने के बाद जिला प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद दिख रहा है. वहीं मुख्यमंत्री के दौरे के लिए तैयारियों को अंतिम रुप दिया जा रहा है.

इससे पहले सीएम योगी दो दिनों के गोरखपुर दौरे पर हैं. अपने गोरखपुर दौरे के आखिरी दिन वहां जनता दरबार लगा. जहां सीएम योगी ने लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनीं. इससे पहले उन्होंने बुधवार को गोरखपुर में बैठक कर विकास परियोजनाओं को लेकर जरूरी दिशा-निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें-

UP Politics: अगले लोकसभा से पहले समाजवादी पार्टी किसके साथ करेगी गठबंधन? अखिलेश यादव ने कर दिया बड़ा खुलासा



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: