सास नीतू कपूर ने आलिया के पहले करवा चौथ पर लिखी ये खास बात, जानें क्या कहा


Neetu Kapoor On Alia Bhatt First Karwa Chauth: आज पूरे भारत में करवा चौथ (Karwa Chauth) का त्योहर मनाया जा रहा है. हिंदू महिलाएं अपनी पति के लिए व्रत रख रही हैं. वहीं बॉलीवुड में भी इस खास त्योहार की झलक देखने को मिल रही है. कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने आज व्रत रखा है. जिनमें कई ऐसी एक्ट्रेसेस भी हैं, जिनका ये पहला करवा चौथ है. ऐसी ही अभिनेत्रियों में एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी हैं.  आलिया के पहले करवा चौथ पर एक्ट्रेस के लिए उनकी सास नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने एक पोस्ट शेयर किया है.

नीतू कपूर ने लिखी ये बातें
आलिया के पहले करवा चौथ पर उनकी सास नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक खास पोस्ट साझा किया है. नीतू कपूर ने आलिया और अपनी अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर की एक तस्वीर शेयर की है. ये फोटो आलिया और रणबीर की शादी की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने आलिया और रिद्धिमा दोनों को ही करवा चौथ की बधाई दी है. नीतू कपूर ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा, “मेरी ब्यूटीज को करवा चौथ की शुभकामनाएं.” आगे उन्होंने आलिया और रिद्धिमा दोनों को मेंशन किया और दोनों को अपनी जान बताया.


व्रत नहीं रख रही हैं आलिया
बहरहाल, नीतू कपूर के इस पोस्ट में बहु आलिया के लिए प्यार साफ झलक रहा है. बता दें, आलिया का ये भले ही पहला करवा चौथ हो, लेकिन आलिया व्रत नहीं रख रही हैं, क्योंकि वो प्रग्नेंट हैं और प्रेग्नेंसी में उन्हें व्रत ना रखने की सलाह दी गई है. गौरतलब है कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इसी साल अप्रैल के महीने में शादी के बंधन में बंधे थे. वहीं फिर जून में आलिया ने मां बनने की घोषणा की थी. उसके बाद से अभिनेत्री आए दिन अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: DCW अध्यक्ष स्वाति मालीवाल बोलीं- मुझे रेप की धमकी मिल रही, साजिद खान को लेकर I&B मंत्री को लिखी थी चिट्ठी





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: