साल 2023 के आखिर तक बॉलीवुड के अच्छे दिन नहीं आएंगे, जानें किसने बोली ये बात?


KRK On Bollywood: एक समय था जब बॉलीवुड की अधिकतर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी दमदार परफॉर्मेंस करती थीं, लेकिन पिछले कुछ समय से ठीक इसका उल्टा देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड की जो भी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं उनमें से ज्यादातर फ्लॉप साबीत हो रही हैं. साल 2022 बॉलीवुड के लिए बिल्कुल ही ठीक नहीं रहा. इस साल जो भी फिल्में रिलीज हुईं उनमें से कुछ गिनी-चुनी फिल्में ही लोगों को पसंद आई और वो ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर पाई. बाकी का हाल काफी बेहाल रहा चाहे फिर वो अजय देवगन की ‘रनवे-34’ हो, टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती 2 हो, आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ हो, या फिर हो रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’.

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार की तो बॉक्स ऑफिस पर लाइन से तीन फिल्में फ्लॉप रहीं, जिनमें ‘बच्चन पांडे’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘रक्षा बंधन’ शामिल हैं. इसी बीच स्वोघोषित फिल्म क्रिटिक और अपनी बातों से बॉलीवुड को आड़े हाथों लेने वाले केआरके (KRK) ने इसपर तंज किया है.

कब आएंगे बॉलीवुड के अच्छे दिन

केआरके ने हाल ही में एक ट्वीट किया है और बताया है कि बॉलीवुड के अच्छे दिन कब आएंगे. केआरके ने अपने इस ट्वीट में लिखा, “बॉलीवुड अब भी लगभग 50 रीमेक फिल्में बनाने में व्यस्त है, जिनमें 20 साउथ की फिल्मों का रीमेक है और 30 विदेशी. ये सभी फिल्में 2023 के आखिर तक रिलीज होंगी. दिलचस्प बात ये है कि सभी पक्का फ्लॉप साबीत होंगी. मतलब 2023 के अंत तक बॉलीवुड अच्छे दिन नहीं देख पाएगा.”

हवन कराने की दी थी सलाह

गौरतलब है कि केआरके (KRK) बॉलीवुड को लेकर हमेशा ही इस तरह के ट्वीट करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने कहा था कि “बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के श्राप का शिकार है. इसलिए पूरे बॉलीवुड को मिलकर हवन कराना चाहिए और भगवान से माफी मांगते हुए ये वादा करना चाहिए कि वो सुशांत और मेरे जैसे किसी भी बाहरी को कभी भी परेशान नहीं करेंगे.”

यह भी पढ़ें- भेड़िया नहीं! वरुण धवन को है इस हॉलीवुड फिल्म का इंतजार, सोशल मीडिया पर दी जानकारी





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: