सामने आया ‘दृश्यम 2’ का लेटेस्ट पोस्टर, इस बार अजय देवगन ने फैंस से पूछा ये सवाल


Ajay Devgn Drishyam 2: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) की मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘दृश्यम 2’ को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. पहले पार्ट की अपार सफलता के बाद मेकर्स फैंस के लिए ‘दृश्यम पार्ट 2’ (Drishyam 2) की सौगात लेकर आए हैं. इस फिल्म का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच दृश्यम के विजय सलगांवकर यानी अजय देवगन ने फिल्म का लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया है. इसके साथ ही अजय देवगन ने फैंस से एक बड़ा सवाल पूछ लिया है.

अजय देवगन ने शेयर किया ‘दृश्यम 2’ का दमदार पोस्टर

हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकारों का जिक्र जब भी किया जाएगा तो उसमें अजय देवगन का नाम हमेशा शामिल रहेगा. अजय देवगन की कमाल की एक्टिंग का नमूना आपको उनकी फिल्म दृश्यम में आसानी से देखने को मिल जाएगा. ठीक इसी प्रकार ‘दृश्यम 2’ से साथ भी अजय देवगन धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. शनिवार को अजय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘दृश्यम 2’ का लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया है. ‘दृश्यम 2’ के पोस्टर को शेयर करने के साथ ही अजय देवगन ने फैंस से एक सवाल भी दाग लिया है. दरअसल अजय ने इस पोस्टर के कैप्शन में लिखा है कि- सवाल ये नहीं की आपकी आंखों के सामने क्या है. सवाल ये है कि आप देख क्या रहे हैं. दृश्यम पार्ट 1 की तरह अजय देवगन का ये सवाल भी काफी सस्पेंस से भरपूर है. मालूम हो कुछ दिन पहले ही ‘दृश्यम 2’ का शानदार टीजर रिलीज किया गया है. 


कब रिलीज होगी ‘दृश्यम 2’

अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘दृश्यम 2’ के लिए हर कोई काफी बेताब है. ‘दृश्यम 2’ के टीजर के बाद फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया गया था. अजय देवगन स्टारर ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) अगले महीने यानी 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. वहीं 17 अक्टूबर को ‘दृश्यम 2’ का ट्रेलर रिलीज किया जाना है. इस फिल्म में अजय के साथ-साथ एक्ट्रेस तब्बू, श्रेया सरन और ईशिता दत्ता लीड रोल में देखने को मिलेंगी.

Tiger 3 Release Date: ‘टाइगर 3’ का पहला पोस्टर रिलीज़, इस बार ईद या क्रिसमस नहीं दिवाली पर सलमान ख़ान देंगे दस्तक





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: