साड़ी पहनें सुहाना खान ने शेयर की फोटो, लेकिन पिता शाहरुख खान के कमेंट से खुल गया ये राज़


Shah Rukh Khan Comment On Suhana Saree Look: बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बच्चे भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स अपने दिवाली लुक को लेकर चर्चाओं में चल रहे हैं, वहीं शाहरुख की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी इसका हिस्सा हैं. हाल ही में सुहाना फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) की पार्टी में साड़ी पहनकर पहुंचीं, जिसको लेकर उन्होंने काफी लाइमलाइट बटोरी. वहीं अब शाहरुख ने अपनी बेटी के साड़ी लुक पर कमेंट किया है.

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में सुहाना खान गोल्डन शिमरी साड़ी पहने नजर आईं. इस लुक में वो काफी खूबसूरत लगीं. वहीं अब साड़ी लुक में उन्होंने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनपर सुहाना के पापा शाहरुख खान ने बड़े ही मजेदार अंदाज़ में रिएक्ट किया है.


शाहरुख ने पूछी ये बात
सुहाना ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर साड़ी लुक में अपनी तस्वीरें साझा कीं, उनकी तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गईं. फैंस से लेकर सेलेब्स तक उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं. वहीं शाहरुख खान ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा, “जिस स्पीड से वो बड़े होते हैं समय के नियमों को खारिज कर देते हैं…बहुत खूबसूरत.” आगे शाहरुख ने सुहाना से पूछा कि ये साड़ी आपने खुद से बांधी है?

पिता के इस कमेंट का सुहाना ने जवाब देते हुए लिखा, “लव यू…आप जानते हैं, ये मेरे लिए मां ने किया है.” बहरहाल, शाहरुख के इस कमेंट ने ये राज़ खोल दिया कि सुहाना को ये साड़ी गौरी ने पहनाई है.

इस फिल्म से करने वाली हैं डेब्यू
बहरहाल, सुहाना खान (Suhana Khan) एक ऐसी स्टारकिड हैं,  जो अक्सर ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं. वहीं अगर बात उनके करियर की करें तो वो जल्द ही जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं.

यह भी पढ़ें-

क्या वाकई ‘तारक मेहता’ में वापसी कर रहे हैं ‘पुराने टप्पू’ ? खुद भव्य गांधी से ही जानिए सच





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: