साजिद खान के खिलाफ नहीं हुई शर्लिन चोपड़ा की सुनवाई, पुलिस स्टेशन के बाहर रोते हुए कही ये बात


Sherlyn Chopra On Sajid Khan : अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा एक बार फिर #MeToo के आरोपी फिल्मकार साजिद खान के खिलाफ़ मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने के लिए पहुंचीं. इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान वह अपने जज्बात पर काबू नहीं कर पाईं. उन्होंने रोते-रोते मीडिया के सामने बताया कि 19 अक्टूबर को पुलिस में अपना शिकायती पत्र देने के बावजूद पुलिस ने ना तो अब तक उनकी कोई रपट लिखी और और ना ही उनका अब तक कोई बयान दर्ज किया गया.

साजिद खान के खिलाफ नहीं हुई कोई सुनवाई
शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि यौन उत्पीड़न के इतने बड़े आरोपी साजिद खान के खिलाफ अब तक किसी भी तरह की कार्रवाई ना किया जाना बेहद शर्मनाक है और पुलिस को जल्द से जल्द उन्हें पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए बुलाना चाहिए. एक्ट्रेस ने रोते हुए कहा कि घटना भले ही 2005 की हो, मगर इस घटना से उनपर क्या गुजरी है और उनपर इस घटना का जो असर हुआ है, उसे शब्दों में बयान करना उनके लिए बहुत मुश्किल है.

‘थाने में महिला पुलिस अधिकारी का होना जरूरी’
एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए इंटरव्यू में शर्लिन ने कहा कि पुलिस का कहना है कि यौन उत्पीड़न के खिलाफ बयान दर्ज करने के लिए एक महिला पुलिस अधिकारी का थाने में मौजूद होना भी बहुत ज़रूरी है और फिलहाल महिला अधिकारी स्टेशन पर मौजूद नहीं जो शाम को पुलिस थाने में आएगी. शर्लिन ने कहा कि जब उन्हें पता है कि आज वह बयान देने के लिए पुलिस स्टेशन आ रही हैं तो उन्हें पहले से ही महिला अधिकारी की व्यवस्था करनी चाहिए थी.

सलमान और ‘कलर्स चैनल’ पर फूटा शर्लिन का गुस्सा 
शर्लिन के मुताबिक ‘पुलिस वाले का साजिद खान के खिलाफ़ शिकायत व बयान दर्ज ना करने वाला रवैया हैरान करने वाला है और वह जानना चाहती हैं कि आखिर पुलिस किसके दवाब में काम कर रही है? सलमान खान के, साजिद खान के या फिर कलर्स चैनल के?’ शर्लिन का कहना है कि जुहू पुलिस के शिकायत नहीं लिखने और बयान दर्ज नहीं करने के खिलाफ उन्होंने एसीपी और डीसीपी से भी संपर्क किया है और उनकी मदद मांगी है.

साल 2005 में शुरू हुआ था मामला
शर्लिन का कहना है कि जब तक पुलिस उनका बयान दर्ज नहीं करेगी, वो तब तक जुहू पुलिस स्टेशन से वापस नहीं जाएंगी. शर्लिन ने एबीपी न्यूज़ को वो ट्वीट भी दिखाया जो उन्होंने कुछ देर पहले साजिद खान के खिलाफ किया है और जिसे उन्होंने‌ उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और मुंबई पुलिस के तमाम आला अधिकारियों को भी टैग किया है. 12 और 19 अक्तूबर को शर्लिन चोपड़ा ने एबीपी न्यूज़ को दिये इंटरव्यू में दावा किया था कि ‘साजिद खान ने साल 2005 में उन्हें एक फिल्म में काम देने के बहाने एक जगह पर उनको बुलाया और उनसे आपत्तीजनक बात की थी’. शर्लिन चोपड़ा ने अपने तमाम आरोपों को दोहराते हुए साजिद के खिलाफ जिन सभी धाराओं में शिकायत करने की गुजारिश पुलिस से लिखित अर्ज़ी के तहत की है, उसके बारे में कैमरे पर बताया.

साजिद खान के बिग बॉस में एंट्री से नाराज शर्लिन 
शर्लिन ने साजिद खान को बिग बॉस के घर में प्रतियोगी के तौर पर मौका दिए जाने को लेकर एक बार फिर से गहरी आपत्ति जताई और कहा कि एक #MeToo के आरोपी को इस तरह से मौका नहीं दिया जाना चाहिए था. कथित घटना के 17 साल बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की कोशिश के सवाल पर शर्लिन ने कहा कि ‘इतने सालों तक पुलिस में जाने की हिम्मत नहीं हुई, मगर #MeToo मूवमेंट ने उन्हें साजिद के खिलाफ़ आवाज उठाने की हिम्मत दी’.

शर्लिन का कहना है कि पुलिस ने आश्वासन दिया है कि वो उनका बयान दर्ज कराने के लिए जल्द ही उन्हें पुलिस स्टेशन में बुलाएंगे और साजिद खान को भी मामले की पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन में बुलाया जाएगा. याद दिला दें 12 अक्तूबर को शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान की कथित करतूतों के बारे में एबीपी न्यूज़ से बातचीत करते हुए साजिद खान को बिग बॉस के घर से फ़ौरन बाहर निकालने की मांग की थी और शो बनाने वाली कंपनी के साथ साथ सलमान खान को भी नोटिस भेजा था.

यह भी पढ़ें- ‘लोगों ने मुझे तोड़ने की कोशिश की.. मुझे ठुकरा दिया पर मैं लड़ती रही’, Raveena Tandon का छलका दर्द



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: