सागर ‘सलमान’ पांडे के निधन पर भाईजान का भावुक पोस्ट, ‘मेरा साथ देने के लिए दिल से शुक्रिया’


Salman khan On Sagar pandey Death: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के डुप्लीकेट के‌ तौर पर मशहूर एक्टर और स्टंट मैन सागर ‘सलमान’ पांडे का निधन हो गया है. इस घटना पर भाईजान ने दुख जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर एक भावुक नोट शेयर किया है. 50 वर्षीय सागर पांडे को जिम में वर्क आउट करने के दौरान दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उनकी मौत हो गई. सागर, सलमान की फिल्मों में उनके बॉडी डबल का रोल निभाते थे. सलमान के कई स्टंट सीन सागर पांडे ने ही किए थे. 

सागर ने सलमान खान के लिए फिल्म बजरंगी भाईजान, प्रेम रतन धन पायो जैसी कई बड़ी-बड़ी फिल्मों और टीवी शो बिग बॉस के लिए बॉडी डबल का काम किया था. अपने डुप्लिकेट की मौत पर भाईजान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के साथ इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. सलमान ने ट्विटर पर लिखा,  ”हमेशा मेरा साथ देने के लिए दिल से शुक्रिया अदा कर रहा हूं,  ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे सागर भाई. धन्यवाद 🙏 #RIP #SagarPa


सागर पांडे बॉलीवुड ही नहीं भोजपुरी सिनेमा में भी काफी मशहूर थे और अक्सर देश भर में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी स्टेज शो किया करते थे. भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने भी सागर के निधन पर शोक जाहिर किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस घटना पर हैरानगी जाहिर की. सागर उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले थे. वहीं उनका अंतिम संस्कार भी किया गया है.


Salman Khan के बॉडी डबल की मौत, जिम में वर्क आउट करने के दौरान आया हार्ट अटैक

टीवी इंडस्ट्री से अचानक गायब हो गया ये Bigg Boss विनर, खेतों में काम करते हुए वायरल हुआ वीडियो





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: