सांसद नुसरत जहां ने ग्लैमरस अवतार में इंस्टाग्राम पर लगाई आग, बैकलेस ड्रेस में ढाया कहर


Nusrat Jahan Shared Glamourous Video: बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. कभी उनके कपड़ों को लेकर बवाल होता है तो कभी उनके नाम का फतवा जारी कर दिया जाता है. यही नहीं नुसरत जहां साल 2021 में अपने पति निखिल जैन से अलग होने और 
उसके बाद प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं. बता दें कि नुसरत ने साल 2021 में बेटे को जन्म दिया है. नुसरत को आए दिन ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है, लेकिन उन्हें इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता. वो बिंदास अपने सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियोज के जरिए अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं. 

‘नुसरत के इंस्टाग्राम पर 2.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं’

 बंगाली ब्यूटी नुसरत जहां के इंस्टाग्राम पर  2.8 मिलियन फॉलोअर्स है और वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ग्लैमरस वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. नुसरत के ग्लैमरस अवतार से फैंस की नजरें नहीं हट रही.

बैकलेस ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं नुसरत जहां

वीडियो में नुसरत ने न्यूड मेकअप किया है और बैकलेस ड्रेस पहनी है, जिसमें वो स्टनिंग लग रही हैं. वीडियो के नीचे कैप्शन लिखा है- Getting ready for a LIT Saturday… What are ur weekend plans??? वीडियो में नुसरत की अदाओं ने फैंस को दीवाना बना दिया है. ये पहली बार नहीं है जब नुसरत ने इस तरह की ग्लैमरस वीडियो शेयर की हो, एक्ट्रेस अक्सर इस तरह की वीडियोज शेयर कर सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं. नुसरत हमेशा ट्रेंड को फॉलो करती हैं और उनके फैंस को उनकी नई वीडियोज और फोटोज का इंतजार रहता है. नुसरत जहां के इस वीडियो को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.   

ये भी पढ़ें: फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में बड़ा रोल चाहती थीं Radhika Apte, कहा- ‘कई फिल्में छोड़ी’



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: