‘सलमान हमारे भाईजान क्यों नहीं हो सकते’, साजिद के खिलाफ बयान दर्ज कराने पहुंचीं शर्लिन की अपील


Sherlyn Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा जिन्होंने मीटू आरोपी साजिद खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. अब उन्होंने महिला पुलिस अधिकारी के सामने अपना बयान भी दर्ज कराया है. साथ ही उन्होंने सलमान खान से भी एक अपील की है.

बता दें कि एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा 29 अक्टूबर को अपना बयान दर्ज कराने जुहू पुलिस स्टेशन पहुंची थीं. हालांकि, पुलिस ने उनका बयान दर्ज करने से मना कर दिया था. एबीपी न्यूज़ को दिए इंटरव्यू में शर्लिन ने कहा था, “पुलिस का कहना है कि यौन उत्पीड़न के खिलाफ बयान दर्ज करने के लिए एक महिला पुलिस अधिकारी का थाने में मौजूद होना जरूरी है. और अभी महिला अधिकारी स्टेशन पर मौजूद नहीं हैं. वो शाम को पुलिस थाने में आएगी.” इसके बाद जब महिला अधिकारी स्टेशन में आईं तब शर्लिन ने अपना बयान दर्ज कराया.

न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में कहा, “मुझे बताया गया है कि जिस पुलिस अधिकारी को मेरा केस सौंपा गया है, वो उपलब्ध नहीं था. मैंने उनसे रिक्वेस्ट की कि मैं महिला अधिकारी के सामने बयान दर्ज कराना चाहती हूं. लेकिन मुझे बताया गया कि जुहू पीएस में कोई महिला पुलिस अधिकारी मौजूद नहीं है. मैं हैरान थी. इसलिए, अब मैंने एक महिला पुलिस अधिकारी, मेघा को अपना बयान दर्ज कराया है, जो एक PSI हैं. मुझे आश्वासन दिया गया कि वे मीटू के आरोपी साजिद खान को बिग बॉस हाउस से पूछताछ के लिए बुलाएंगे. ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि इस तरह के दोषी बिग बॉस के घर में है. जैसा कि हम न्याय चाहते हैं, एक्शन लिया जाना चाहिए. 

हमारा स्टैंड क्यों नहीं ले सकते सलमान?
शर्लिन ने सलमान खान से भी रिक्वेस्ट की है. उन्होंने कहा- ”मेरी सलमान खान से एक रिक्वेस्ट है, जो कि बहुत आसानी से उन महिलाओं की दुर्दशा को इग्नोर कर रहे हैं, जो उनके दोस्त द्वारा अन्याय झेल चुकी हैं. लोग आपको भाईजान बुलाते हैं, आप हमारे लिए स्टैंड क्यों नहीं ले सकते? आप हमारे लिए एक बड़े भाई क्यों नहीं हो सकते? आप अपने घर से हमारे मोलेस्टर, हैबिचुअल ऑफेंडर को क्यों नहीं हटा सकते. हमारे लिए ये उदासीनता क्यों? हम चुपचाप सलमान खान के घर के बाहर प्रोटेस्ट करेंगे. हम उनसे हमारे प्रति कुछ सहानुभूति दिखाने का आग्रह करें क्योंकि हम उन्हें ‘भाईजान’ की तरह मानते हैं.”

बता दें कि फिल्ममेकर साजिद खान इन दिनों बिग बॉस 16 में नजर आ रहे हैं. शो में उनकी एंट्री विवादों में बनी हुई है. शर्लिन ने साजिद खान को बिग बॉस के घर में प्रतियोगी के तौर पर मौका दिए जाने को लेकर गहरी आपत्ति जताई है और कहा कि एक #MeToo के आरोपी को इस तरह से मौका नहीं दिया जाना चाहिए था.
 

ये भी पढ़ें

Salman Khan की फिल्म में हुई इस बॉक्सर की एंट्री, भाईजान ने फैंस के साथ शेयर की तस्वीर



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: