सलमान खान की फिल्म में हुई इस बॉक्सर की एंट्री, भाईजान ने फैंस के साथ शेयर की तस्वीर


Vijendra Singh On Salman Khan Film: देश-विदेश में अपनी शानदार बॉक्सिंग (Boxing) से नाम रोशन करने वाले मशहूर बॉक्सर विजेंद्र सिंह का नाम काफी सम्मान के साथ लिया जाता है. विजेंद्र सिंह बॉक्सिंग रिंग में तो तहलका मचाते हुए दिखते ही रहते हैं. अब ये मशहूर बॉक्सर फिल्मी पर्दे पर धमाल मचाते हुए नजर आने वाला हैं. विजेंद्र सिंह बहुत जल्द सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म में अभिनय (Acting) का तड़का लगाते हुए दिखने वाले हैं. आइए जानते हैं कि आखिर विजेंद्र सिंह सलमान की किस फिल्म में काम करते हुए दिखेंगे.

इस फिल्म में आएंगे नजर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विजेंद्र सिंह सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में एक्टिंग करते हुए नजर आने वाले हैं. आपको बता दें सलमान की ये फिल्म बहुत जल्द फिल्मी पर्दे पर रिलीज होने वाली है. इसी फिल्म के लिए विजेंद्र सिंह को भी कास्ट किया गया है.

सलमान ने खुद किया खुलासा

विजेंद्र सिंह के ‘किसी का भाई किसी की जान’ में होने का खुलासा खुद सलमान खान ने किया. सलमान ने इस बात का खुलासा ट्विटर पर फोटो शेयर करके दिया. शेयर की हुई फोटो में सलमान के साथ विजेंद्र के अलावा फिल्म टीम भी नजर आ रही है. आपको बता दें कि विजेंद्र ने 29 अक्टूबर को 37वां बर्थडे को एंजॉय किया. सलमान खान ने विजेंद्र को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्हें फिल्म में शामिल करके एक बेहतरीन तोहफा दिया. अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि विजेंद्र को फिल्मी पर्दे पर फैंस पसंद करते हैं या नहीं.

विजेंद्र सिंह (Vijendra Singh) के अलावा सलमान खान (Salman Khan) की इस फिल्म में पूजा हेग्डे (Pooja Hegde) भी जलवा दिखाती हुई नजर आएंगी. फैंस सलमान की फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं. सलमान खान इस फिल्म में एक नए अंदाज और स्टाइल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को दर्शकों के लिए ईद के मौके पर 23 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा.

पाकिस्तानी फिल्म देखते हुए Karan Johar की तस्वीर वायरल, जानें क्या है मामला!





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: