सलमान की एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा हैं करोड़ो की दौलत की मालकिन, नेटवर्थ जान रह जाएंगे दंग


The Birthday Of Malaika Arora: ‘मुन्नी बदनाम हुई’ गाने पर अपने डांस से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली मलाइका अरोड़ा आज अपने 49वें जन्मदिन (Birthday) को सेलिब्रेट कर रही हैं. मलाइका अरोड़ा को फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में बहुत ही शानदार डांसर माना जाता है. मलाइका अपने फिल्मी करियर (Career) में कई आइटम नंबर पर अपने बेहतरीन डांस का जादू दिखा चुकी हैं. इसके साथ मलाइका अरोड़ा का नाम काफी अमीर कलाकारों (Rich Stars) में लिया जाता है. आज मलाइका के बर्थडे के मौके पर आइए जानते हैं उनकी टोटल नेटवर्थ के बारे में.

मलाइका अरोड़ा के अपने डांस नंबर और टीवी के शोज से मोटी कमाई करती हैं. मलाइका हर शो के प्रति एपिसोड के लिए पांच लाख रुपए की रकम वसूलती हैं. इसके साथ मलाइका ब्रांड्स का विज्ञापन करके भी शानदार पैसा कमाती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका अरोड़ा की टोटल नेटवर्थ 80 करोड़ रुपए के आस पास है.

आलीशान घर

मलाइका अरोड़ा के पास खुद का बहुत ही आलीशान घर है. मलाइका के घर से अरब सागर का दिलकश नजारा देखा जा सकता है. मलाइका अरोड़ा के 20 करोड़ रुपए की कीमत के घर में उनकी आराम की हर चीज को शामिल किया गया है. मलाइका अपने बेटे के साथ इस घर में रहती हैं.

लग्जरी कारों की हैं शौकीन

मलाइका अरोड़ा लग्जरी कारों की भी बहुत शौकीन हैं. उनके कार कलेक्शन में 1.38 करोड़ की बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज (BMW 7 Series), 20 लाख की टोयटा इननोवा क्रिस्टा (Toyota Innova Crysta), 96 लाख की बीएमडब्ल्यू एक्स7 (BMW X7) के साथ 2.11 करोड़ की रेंज रोवर वॉग (Range Rover) भी शामिल है.

पर्सनल लाइफ

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सलमान खान (Malaika Arora) के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ शादी की थी. अब वो अरबाज खान के तलाक ले चुकी हैं. अब वो अपनी लाइफ में काफी खुश हैं.

यह भी पढ़ें: आखिर क्या है Akshay Kumar की राम सेतु की स्टोरी, जानिए फिल्म के बारे में सब कुछ



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: