सलमान और आमिर से बेहद अमीर हैं शाहरुख खान, जानिए- एक दिन में कितने करोड़ कमाते हैं?


Shah Rukh Khan Richest Celebs in Bollywood: बॉलीवुड में तीन खानों यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) का सिक्का चलता है. तीनों ही खानों ने अपनी दमदार एक्टिंग की बदौलत हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक ब्लॉक बस्टर फिल्में दी हैं. वहीं अगर तीनों खानों की धन- दौलत की बात की जाए शाहरुख खान इस मामले में सबसे आगे हैं. जी हां, किंग खान सलमान खान और आमिर खान से ज्यादा रईस हैं. चलिए यहां जानते हैं बॉलीवुड के बादशाह एक दिन में कितना कमाते हैं?

तीनों खानों में सबसे रईस हैं शाहरुख खान

  • बिजनेस एपेक की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख बॉलीवुड के सबसे रईस सेलिब्रेटी हैं. किंग खान की एक दिन की कमाई की बात करें तो वह करीब 1.4 करोड़ रुपये कमाते हैं.
  • वहीं शाहरुख खान की कुल नेटवर्थ 5 हज़ार 593 करोड़ रुपये है.
  • डीएनए में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सलमान एक दिन में करीब 1 .01 करोड़ कमाते हैं और उनकी नेटवर्थ 60 मिलियन डॉलर यानी 2900 करोड़ रुपये है.
  • बॉलीवुड के तीसरे खान आमिर खान की एक दिन की कमाई करीब 33.47 लाख  है और उनकी नेटवर्थ 225 मिलियन डॉलर यानी 1800 करोड़ रुपये है. यानी तीनों खानों में सबसे ज्यादा अमीर शाहरुख खान ही हैं.

शाहरुख खान की देश-विदेश में है काफी प्रॉपर्टी
शाहरुख खान की खुद की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट भी है जिसके बैनर तले उन्होंने कई फिल्में बनाई हैं और काफी कमाई की है. इसके अलावा, वह कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ऑनर हैं. जैसा कि सभी जानते हैं, बॉलीवुड और क्रिकेट हमारे देश में दो सबसे ज्यादा कंज्यूम्ड फील्ड हैं और SRK दोनों के बादशाह हैं. उनके पास मुंबई के अलावा दुबई में भी प्रॉपर्टीज हैं.

 




ये भी पढ़ें:Shah Rukh Khan और Priyanka chopra के बीच दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री, वायरल हुआ ये पुराना वीडियो





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: