सरकारी स्कूल में 10 साल की बच्ची से छेड़छाड़, अज्ञात युवक के खिलाफ केस दर्ज


JAIPUR: जयपुर के एक सरकारी स्कूल के वॉशरूम में शनिवार आधी रात को 10 की बच्ची से छेड़छाड़ हुआ था. इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने बताया कि यह घटना 17 सितंबर को हुआ था. लड़की जब शौचालय गई थी वहां एक अज्ञात व्यक्ति ने उसका पीछा किया. उसके बाद व्यक्ति ने उसके साथ छेड़छाड़ की. पुलिस ने कहा कि उन्होंने सोमवार को मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है.  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की के शोर मचाने पर आरोपी फरार हो गया. इसके बाद वह घर लौटी और अपने माता-पिता को अपनी आपबीती बताई. इसके बाद बच्ची को लेकर परिजन स्कूल पहुंचे. परिजन ने स्कूल मैनेजमेंट को इस बात की जानकारी दी. इस मामले को लेकर मालवीय नगर थाने में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करा दिया गया था. 

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी देखी गई

वहीं प्रिंसिपल ने बताया की परिजन अपनी बच्ची को लेकर उनके पास गए थे. उन्होंने मुझे और मेरे स्टाफ को इस मामले की जानकारी दी थी. स्कूल के प्रिंसिपल का कहना है कि परिजनों ने पुलिस कार्रवाई करने के लिए उस समय मना कर दिया था. इसके बाद सभी लोग घर लौट गए.अगले दिन फिर परिजन बच्ची के साथ स्कूल आए. उन्होंने इस घटना मे कार्रवाई करने की बात की जिस परमालवीय नगर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी.

पुलिस मौके पर गई और इस मामले की छानबीन कर कार्रवाई करना शुरू कर की. मालवीय नगर थाने के सीआई ने बताया है कि बच्ची के परिजनों की ओर से उन्हें शिकायत मिली थी. केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. स्कूल परिसर के आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी देखी जाएगी. 

बच्ची के परिवार की ओर से अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया गया था.

घटना की सूचना मिलने के बाद पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ और राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा स्कूल गई थी. सुमन शर्मा ने बताया कि, बच्ची करीब 12 बजे स्कूल कैंपस में बने बाथरूम में गई थी. इसी दौरान एक व्यक्ति ने उसके साथ छेड़खानी की. इसके बाद वह फरार हो गया. बच्ची से हुई पूछताछ में पता चला था आरोपी स्कूल का नहीं हैं. सुमन शर्मा ने भी बच्ची से बात की तो बच्ची ने अपनी आपबीती बताई. बच्ची के परिवार की ओर से अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया गया था.

यह भी पढ़ेंः

Congress President Election: कांग्रेस चीफ की रेस में अशोक गहलोत! सचिन पायलट बोले- कोई एक साथ दो पद पर नहीं रह सकता

‘मुझे कांग्रेस ने बहुत कुछ दिया, हर जिम्मेदारी करूंगा पूरा’ कांग्रेस चीफ के लिए नामांकन के अटकलों पर बोले अशोक गहलोत



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: