सपना चौधरी ने ‘काला चूंदड़’ गाने पर दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स, फैंस बोले ‘आग लगा डाली’, देखे


Sapna Choudhary Dance Video Loved By Fans: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने जबरदस्त डांस मूव्स के लिए देशभर में पहचानी जाती हैं. आज उनकी कातिलाना अदाओं हर कोई उनका दीवाना है. सपना के तमाम वीडियो और गाने रोज़ाना इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं.

सपना चौधरी इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. वह अपने ठेठ अंदाज़ और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. एक बार फिर सोशल मीडिया पर उनका एक गाना खूब वायरल हो रहा है.

इस डांस वीडियो में सपना चौधरी अपनी डांस मूव्स के साथ इंटरनेट पर आग लगाती नजर आ रही हैं. फैंस उनके इस वीडियो पर अपना बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं. इसमें वह अपने गाने ‘काला चूंदड़’ गाने पर डांस करती दिख रही हैं. इस वीडियो में वह अपने देसी लुक में नज़र आ रही हैं. सूट पहने सपना इस लिबास में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सपना के फैंस उनके हर अपकमिंग स्टेज परफॉर्मेंस और गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

सपना चौधरी का यह गाना साल 2022 में जनवरी के महीने में रिलीज किया गया था. इस गाने को आप ड्रीम्स एंटरटेनमेंट नामक यूट्यूब चैनल पर सुन सकते हैं. सपना चौधरी के गाने को 3 लाख से भी ज्यादा बार सुना जा चुका है.

4000 से भी ज्यादा दर्शकों ने सपना के इस वीडियो पर लाइक का बटन दबाया है. सपना का यह गाना यूके हरियाणवी ने गाया है. सपना चौधरी के साथ इस गाने में मनीष तोमर नजर आ रहे हैं. इस गाने के लिरिक्स प्रेम जांगरा ने लिखे हैं.

ये भी पढ़ें-

Sridevi के प्यार में पागल थे मिथुन, ये बात पता लगते ही पत्नी ने उठा लिया था भयानक कदम!

Sonam Then And Now: ओए ओए गर्ल के नाम से मशहूर थी ये एक्ट्रेस, 17 साल बड़े डायरेक्टर से शादी का बुरा हुआ था अंजाम!



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: