सपना चौधरी के ‘लव यू गोरी रे’ गाने को मिलियन में व्यूज


Sapna Choudhary Haryanvi Song Love You Gori Re: हरियाणवी इंडस्ट्री की आन, बान और शान सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. सपना चौधरी ने कड़ी मशक्कत करते हुए लाखों दिलों को अपना दीवाना बना लिया है. सपना चौधरी के डांस वीडियो हमेशा से ही सोशल मीडिया पर छाए रहे हैं. सपना चौधरी को देखने के लिए दूर-दूर से उनके चाहने वाले उनके शोज में आते हैं. सोशल मीडिया पर बीते काफी दिनों से सपना चौधरी का पॉपुलर गाना लव यू गोरी रे खूब वायरल हो रहा है. इस गाने में सपना चौधरी हरियाणवी एक्टर हरजीत दीवाना के साथ नजर आ रही हैं. सपना चौधरी का यह धमाकेदार गाना ड्रीम्स एंटरटेनमेंट नामक यूट्यूब चैनल पर साल 2022 के अगस्त महीने में रिलीज किया गया था. 

सपना चौधरी का यह गाना देखते ही देखते इंटरनेट पर इतना छाया कि इस गाने ने हाल ही में एक मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार करते हुए दर्शकों को अपनी धुन पर नचा डाला है. 19000 से भी ज्यादा लोगों ने इस गाने पर लाइक का बटन दबाते हुए सपना को बेस्ट बताया है. सपना चौधरी का यह गाना हरजीत दीवाना और नोनू राजा ने गाया है. इस गाने के लिरिक्स मोनू शर्मा ने लिखे हैं. इस गाने को म्यूजिक जी आर म्यूजिक ने दिया है.

सपना चौधरी इस वीडियो में अपना सादगी भरा अंदाज दिखाती नजर आ रही है. पिया जी की साइकिल की सवारी पर निकली सपना अपने पिया जी को निहारती दिख रही हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी सिर पर पल्लू लिए नीले कलर के कुर्ते में नजर आ रही हैं. बारिश में झूमती सपना चौधरी को देख उनके चाहने वाले उन पर दिल हार गए हैं. सपना चौधरी का यह गाना तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. कमेंट बॉक्स मे सपना चौधरी की तारीफ में चाहने वाले शायरी लिखते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

Arun Bali Filmography: ‘सौगंध’ से अरुण बाली ने रखा था बॉलीवुड में कदम, आमिर-शाहरुख सभी के साथ कर चुके हैं काम

Prabhas And Om Raut: ‘आदिपुरुष’ के निर्देशक ओम राउत से नाराज हैं प्रभास? दोनों का ये वीडियो हो रहा वायरल



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: