सपना चौधरी के लटके-झटके देख बेकाबू हुए कदरदान, ‘पानी छलके’ गाने ने तोड़े व्यूज के रिकॉर्ड्स


Sapna Choudhary Haryanvi Song Going Viral : हरियाणवी इंडस्ट्री की सुपरहॉट बोल्ड और ग्लैमरस डांसर का जब भी जिक्र होता है. तो इस लिस्ट में सबसे ऊपर सपना चौधरी का नाम शुमार होता है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. सपना चौधरी ने कड़ी मशक्कत करते हुए हरियाणा ही नहीं बल्कि देशभर में अपना नाम रोशन किया है. छोटे-छोटे स्टेज शो कर हरियाणा की यह बेटी कब देश का जाना माना नाम बन गई इस बात का अंदाजा तो उन्हें भी नहीं. सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए लाखों कदरदान दीवाने हुए फिरते हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए सपना चौधरी का एक ऐसा ही धमाकेदार गाना लेकर आए हैं जिसको सुन आप अपने कदम थिरकाने से रोक नहीं पाएंगे.

सोशल मीडिया पर लगातार सपना चौधरी का स्टेज शो इवेंट खूब वायरल हो रहा है. सपना चौधरी के शो में चाहने वाले उन्हें अपने फोन में कैप्चर करते नजर आ रहे हैं. दूर-दूर तक सपना चौधरी के चाहने वाले उनका जोर जोर से नाम पुकारते दिख रहे हैं. सपना चौधरी इस वीडियो में स्किन कलर का सूट पहने दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस का बलखाता अंदाज दर्शकों को अपना दीवाना बना रहा है.

सपना चौधरी का यह गाना साल 2022 के फरवरी महीने में देसी गीत नामक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. इस वीडियो में सपना चौधरी अपने पॉपुलर सॉन्ग पानी छलके पर डांस करती नजर आ रही हैं. देखते ही देखते इस गाने ने 56 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. 200000 से भी ज्यादा दर्शकों ने इस गाने पर लाइक का बटन दबाते हुए सपना पर अपना प्यार लुटाया है.

Sridevi के प्यार में पागल थे मिथुन, ये बात पता लगते ही पत्नी ने उठा लिया था भयानक कदम!

Sonam Then And Now: ओए ओए गर्ल के नाम से मशहूर थी ये एक्ट्रेस, 17 साल बड़े डायरेक्टर से शादी का बुरा हुआ था अंजाम!



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: