सनराइजर्स हैदराबाद ने हेड कोच टॉम मूडी को कहा ‘थैंक्यू’, अब ब्रायन लारा संभालेंगे जिम्मेदारी


Sunrisers Hyderabad Head Coach: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) में बड़ा बदलाव हुआ है. टीम से हेड कोच टॉम मूडी (Tom Moody) की छुट्टी कर दी गई है. उनकी जगह टीम के बल्लेबाजी कोच ब्रायन लारा (Brian Lara) को हेड कोच बनाया गया है. सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्विटर पर यह जानकारी दी.

सनराइजर्स हैदराबाद ने लिखा है, ‘हमारे साथ टॉम मूडी का कार्यकाल खत्म हो रहा है. हम SRH में उनकी दी गई सेवाओं के लिए उन्हें धन्यवाद देते हैं. पिछले कुछ सालों से उनके साथ यह सफर बड़ा शानदार रहा. हम उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं.’

इसी के ठीक बाद सनराइजर्स ने एक और ट्वीट कर बताया कि आने वाले IPL सीजन में ब्रायन लारा SRH के हेड कोच होंगे.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर टॉम मूडी साल 2013 से 2019 तक सनराइजर्स के हेड कोच रहे थे. इस दौरान टीम 5 बार प्लेऑफ में पहुंची और एक बार चैंपियन भी बनी. इसके बाद 2020 में ऑस्ट्रेलिया के ट्रेवल बेलिस को सनराइजर्स का हेड कोच बना दिया गया. हालांकि एक साल बाद ही टॉम मूडी को फिर से सनराइजर्स में यह जिम्मेदारी दे दी गई. लेकिन उनका दूसरा फेज ठीक नहीं रहा. IPL 2022 में सनराइजर्स 14 में से 8 मैच हारकर आठवें नंबर पर रही.

ब्रायन लारा पिछले सीजन में सनराइजर्स के बल्लेबाजी कोच थे. टीम के खिलाड़ियों के साथ उनका अच्छा तालमेल है. ऐसे में सनराइजर्स ने ब्रायन लारा को नया हेड कोच नियुक्त किया. बता दें कि सनराइजर्स के बॉलिंग कोच मुथैया मुरलीधरन भी टीम के हेड कोच बनने की दौड़ में शामिल थे.

यह भी पढ़ें…

T20I Rankings: बाबर आजम से नंबर-1 का ताज छीन सकते हैं सूर्यकुमार यादव, इसी एशिया कप में हो सकता है उलटफेर

Virat Kohli: रेस्टोरेंट बिजनेस में उतरेंगे विराट, किशोर कुमार के बंगले में खोलेंगे पहला आउटलेट





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: