सगाई में लाल गाउन के नीचे पैरों में ये क्या पहनकर पहुंचीं आयरा खान?


Ira Khan Looks Fab In her Engagement Outfit: आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान (Ira Khan) अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ सगाई कर चुकी हैं. 18 नवंबर को इन दोनों ने एक दूसरे का साथ निभाने का फैसला कर लिया है. आमिर खान की लाडली बेटी जब भी सुर्खियों के बाजार में छाई होती है तो एक वजह उनका फैशन सेंस भी होता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब अपनी इंगेजमेंट गाउन पर आयरा खान ने हाई हील्स नहीं बल्कि व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए. जी हां आयरा खान अपनी इंगेजमेंट में बिल्कुल भी दिखावा नहीं करना चाहती थीं, तभी तो देखिए ना आयरा खान ने क्लोज फैमिली मेंबर्स के बीच नूपुर शिखरे के साथ सगाई तो की ही साथ ही इंगेजमेंट गाउन के साथ कंफर्टेबल रहने के लिए स्नीकर्स भी कैरी किए.

आयरा खान का इंगेजमेंट लुक काफी एलिगेंट नजर आया. ऑफ शोल्डर रेड गाउन के साथ आयरा खान ने डायमंड नेकलेस कैरी किया, साथ ही हेयर स्टाइल में मैसी बन को चुना. आमिर खान की बेटी की जिंदगी हमेशा से ही मीडिया की टॉप हेडलाइंस का हिस्सा रही है. आयरा खान की लव लाइफ हो या उनकी डिप्रेशन जर्नी उन्होंने कभी भी अपनी जिंदगी पर पर्दा नहीं डाला.


News Reels

ऐसे में आयरा खान की एकदम से सगाई की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो चाहने वाले भी शॉक्ड नजर आए. आयरा खान ने नूपुर के साथ अपनी लव लाइफ को हमेशा सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट किया है. आयरा अक्सर इंस्टाग्राम पर नूपुर के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: शालीन के लिए जुनूनी हैं सुंबुल, सलमान खान ने सबके सामने लगाई फटकार, बोले- ‘इतनी क्या गहरी दोस्ती’





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: