श्रावस्ती में छात्र की मौत मामले में पीड़ित परिवार से मिले सपा नेता, अखिलेश को देंगे रिपोर्ट


Shrawasti News: यूपी के श्रावस्ती (Shrawasti) में 250 रुपये के लिए तीसरी क्लास में पढ़ने वाले बच्चे की पिटाई के बाद मौत मामले पर सियासत भी तेज हो गई है. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के एक डेलीगेशन ने गुरुवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात की. इनमें समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा (Ram Asre Vishwakarma), सपा विधायक इंद्राणी वर्मा और जिला अध्यक्ष सर्वजीत यादव समेत 5 सदस्य शामिल थे. इस दौरान सपा नेताओं ने आरोप लगाया कि पीड़ित परिवार से किए गए वादे अब तक पूरे नहीं हो पाएं है. इसके साथी ही उन्होंने कहा कि वो पूरी रिपोर्ट सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को देंगे. 

टीचर की पिटाई से हुई थी बच्चे की मौत

दरअसल, पिछले दिनों थाना सिरसिया के बनकटवा गांव के तीसरी क्लास के छात्र बृजेश विश्वकर्मा की स्कूल में अनुपम पाठक नाम के टीचर ने फीस न देने की वजह से इतनी बेरहमी से पिटाई की कि इलाज के दौरान उसकी अस्पताल में मौत हो गई. परिजनों का आरोप था कि उनके बेटे की मौत टीचर की पिटाई की वजह से हुई है. टीचर ने ढाई सौ रुपये फीस नहीं देने पर उनके बच्चे की पिटाई की थी. इस घटना के बाद सिरसिया में ग्रामीणों ने जमकर हंगामा काटा था. इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था. 

UP Politics: यूपी में ‘रम और व्हिस्की’ से ‘औरंगजेब’ तक पहुंची सियासी लड़ाई, बीजेपी और सपा में मचा घमासान, जानिए वजह

पीड़ित परिवार से मिले सपा कार्यकर्ता

इसी मामले को लेकर सपा के पांच सदस्य डेलिगेशन बनकटवा गांव पहुंचा और पीड़ित परिवार से मुलाकात की. सपा नेताओं ने मृतक बच्चे के परिजनों को सांत्वना दी. इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि प्रशासन पीड़ित परिवार से जो भी वादे किए थे उन्हें अब तक पूरा नहीं किया गया है. उनके सारे वादे झूठे निकले हैं. उन्होंने बताया कि सपा नेताओं ने पीड़ित परिवार की कुछ आर्थिक मदद की है. इसके साथ ही वो इस मामले की रिपोर्ट सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी देंगे. 

ये भी पढे़ं-

UP News: सीएम योगी के OSD की सड़क हादसे में मौत, पत्नी गंभीर रूप से घायल, मुख्यमंत्री ने जताया दुख



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: